Move to Jagran APP

...तो इसलिए अपने कपड़े दान करने जा रही हैं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा इन दिनों धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से की शूटिंग में बिज़ी हैं लेकिन साथ ही वो कई कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 04:00 PM (IST)
...तो इसलिए अपने कपड़े दान करने जा रही हैं कृति खरबंदा
...तो इसलिए अपने कपड़े दान करने जा रही हैं कृति खरबंदा

मुंबई। राजकुमार राव के साथ फिल्म शादी में जरुर आना में प्रभावी अभिनय करने वाली कृति खरबंदा इन दिनों अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर बेहद उत्साहित हैं और हो भी क्यों न। उन्हें देओल्स के साथ काम करने जो मिल रहा है।

loksabha election banner

साऊथ इंडियन फिल्मों से बॉलीवुड में आईं कृति ने राज़ रीबूट से हिंदी फिल्मों का सफ़र शुरू किया था और अब तक काफ़ी नाम कमा चुकी हैं। वो समय समय पर सोशल वर्क्स में भी हिस्सा लेती हैं। अब वो एक अनूठी फैशन पहल का हिस्सा बनने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही एक ऑन लाइन पोर्टल पुराने कपड़ों के बदले नए-नए कपड़े देने का ऑफ़र शुरू करने जा रहा है। लेकिन ये सिर्फ़ बिज़नेस के लिए नहीं बल्कि उन गरीबों तक कपड़े पहुँचाने का अभियान है, जो लोग बिना वस्त्र के गर्मी-जाड़े और बरसात में जीने को मजबूर होते हैं। पुराने कपड़ों को गूंज नामक समाजसेवी संस्था को दान कर दिया जाएगा। कृति भी अपने सारे पुराने कपड़े इस एनजीओ को दान में देंगी। कृति खरबंदा इन दिनों धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से की शूटिंग में बिज़ी हैं लेकिन साथ ही वो कई कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

 

कुछ दिनों पहले कृति ने यमला पगला दीवाना फिर से के सेट से अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया था कि वह धर्मेंद्र से काफी कुछ सीख रही हैं। धर्मेंद्र सर हमेशा कहते हैं कि वह अपने फैन्स की बहुत इज्जत करते हैं । मैं सच कहूं तो एक भी दिन ऐसा नहीं होता, जब हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में उनके फैन्स न आते हों । एक दिन जब कुछ फैन्स आये और उनसे सुरक्षाकर्मियों ने गलत तरीके से बात की तो धर्मेंद्र सर ने साफ़ कहा कि कोई भी ऐसे बात नहीं करेगा और कोई भी उनको मुझसे मिलने से नहीं रोकेगा .चूंकि हर फैन जरूरी होता है । उनकी वजह से ही आज जो कुछ भी हूं मैं हूं .कृति बताती हैं कि वह हर दिन जब भी कोई फैन आते हैं. वह तस्वीरें लेते हैं और उन्हें ऑटोग्राफ भी देते हैं l कृति ने कहा कि हमलोग सेट पर धर्मेंद्र सर की शायरी और किस्सों का भी खूब मजा लेते हैं. धर्मेंद्र सर मुझे प्यार से कृति नहीं सिर्फ खरबंदा बुलाते हैं ।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 होगी इतनी भव्य, खर्चे की तो पूछिये ही मत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.