Move to Jagran APP

कृति खरबंदा ने खोला यमला पगला दीवाना से जुड़ा ये राज़

कृति कहती हैं,' यमला पगला दीवाना फिर से में गुजराती लड़की का काम करना यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक पंजाबी लड़की हूं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 05:33 PM (IST)
कृति खरबंदा ने खोला यमला पगला दीवाना से जुड़ा ये राज़
कृति खरबंदा ने खोला यमला पगला दीवाना से जुड़ा ये राज़

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कृति खरबंदा में बताया है कि फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में वह एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं और इस किरदार के परफेक्शन के लिए उन्होंने अपने साथ एक टीचर रखना पड़ता था।

loksabha election banner

एक बातचीत के दौरान कृति ने कहा कि फिल्म में मेरा किरदार गुजराती है। जब वह इस फिल्म की डबिंग कर रही थीं उस समय डबिंग स्टूडियो में हर समय एक गुजराती टीचर भी उपस्थित रहा करता था ताकि वह गुजराती के शब्द, भाषा शैली और शब्दों का उच्चारण सही अर्थ के साथ कर सकें। कृति कहती हैं,' यमला पगला दीवाना फिर से में गुजराती लड़की का काम करना यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक पंजाबी लड़की हूं। ऐसे में कुछ गुजराती शब्द, जिन्हें मुझे इस तरह से बोलना था कि जैसे मैं कोई डायलॉग नहीं बोल रही बल्कि मुझे गुजराती आती है। ये बहुत ही मुश्किल काम था। फिल्म में मैंने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है, जोकि नई चीजों को सीखने के लिए उत्साहित रहती है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही विशेष है और मेरे दिल के बहुत ही करीब भी हैं। मैंने इसके पहले कभी भी इतने कलाकारों के साथ एक साथ सेट पर कभी काम नहीं किया था। इस फिल्म के मार्फत मैंने धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम किया, जो कि मेरे लिए एक अद्भुत अनुभूति है। फिल्म की कहानी भी बहुत ही जबरदस्त है। फिल्म के गाने भी धमाकेदार है। मैं इस फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं।'

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से इसी सीरीज़ में आई फिल्मों की तीसरी कड़ी है। फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ लोगों का हंसाते नज़र आएंगे। इस फिल्म के अलावा कृति अक्षय कुमार के साथ हॉउसफुल 4 में भी हैं , जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने बताया था कि वो बचपन में मम्मी के पर्स से बीस रुपये चुरा लेती थीं क्योंकि उन्हें झूला झूलना बहुत पसंद था। रोजाना झूलना संभव नहीं था। एक बार मौसी ने उन्हें अकेले झूला झूलते देख लिया। उन्होंने पूछा कि पैसे किसने दिए? कृति ने कहा माँ  ने। बाद में माँ ने पूछा तो मौसी का नाम बता दिया। एक बार दोनों ने आपस में इस बारे में बात कर ली। बस फिर क्या था। अब मेरा बैंड बजना तय था। मम्मा ने कहा कि दोबारा पर्स को हाथ लगाया तो गर्म चिमटा लगा दूंगी। मेरी लिए सबसे प्यारी यादें इंडिया गेट की हैं। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' बनाने की क्यों ठान ली है रणबीर ने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.