Move to Jagran APP

अपने रिलेशनशिप के बारे लोगों को बताकर अब 'पछता' रही है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बोली ये बात

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने रिलेशनशिप के बारे में भी अक्सर बातें करती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ ने मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स को डेट कर चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 11:33 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 11:33 AM (IST)
अपने रिलेशनशिप के बारे लोगों को बताकर अब 'पछता' रही है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बोली ये बात
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और एबन हायम्स, तस्वीर- Instagram: kishushroff/ebanhyams

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने रिलेशनशिप के बारे में भी अक्सर बातें करती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ ने मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स को डेट कर चुकी हैं। पिछले साल कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स का ब्रेकअप हो गया है। अपने इस रिलेशनशिप पर कृष्णा ने दुनिया के सामने खुलकर बात की, जिसका अब उन्हें पछतावा हो रहा है।

prime article banner

उनका मानना है कि एबन हायम्स के साथ अपने रिलेशनलशिप को पब्लिक करने की वजह से वह अपनी पहचान खो चुकी हैं। कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए। कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि एबन हायम्स के साथ अपना रिलेशनशिप चलाने के बाद उन्होंने एक चीज अच्छे से सीख ली है कि कभी भी अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं करना चाहिए।

कृष्णा श्रॉफ ने कहा, सही में पब्लिक नहीं करना चाहिए। मुझे कभी समझ नहीं आता कि लोग यह स्वीकार क्यों नहीं करते हैं कि वे किसको डेट कर रही हैं या ऐसा कुछ भी। मैं यह कभी नहीं समझ पाई। यह मेरे लिए एक विदेशी चीज की तरह था, इसलिए नहीं कि मैं शर्मिंदा हूं या कुछ और। क्योंकि मैंने जो भी किया उसमें लगा मैंने अपनी पहचान खो दी है।'

कृष्णा श्रॉफ ने आगे कहा, 'सब कुछ हमारे बारे में था और ऐसा लगता था कि इसने हमें बांध रखा था। हम एक इंसान थे। और मुझे लगता है कि हम खुद के इंसान थे और इसके बारे में जान लेना बहुत जरूरी है, न कि आप और कोई और इसमें शामिल होगा। मेरे पास जो कुछ भी है वह मेरे लिए है, मेरे बारे में है और मेरे अलावा किसी के काम का नहीं है। इसलिए मैं अपने लिए खुद जानना चाहता हूं।' इसके अलावा कृष्णा श्रॉफ ने और भी ढेर सारी बातें की हैं।

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने भी भाई की तरह स्क्रीन डेब्यू कर लिया है। हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। कृष्णा श्रॉफ का पहला म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' रिलीज हो गया है। उनके इस म्यूजिक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कृष्णा श्रॉफ के साथ जन्नत जुबैर, जैमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शूकर और तन्वी भी हैं। वहीं इस वीडियो में राशि सूद ने अपनी आवाज दी है। इसे दिलजोत मावी ने लिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.