Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack: अब अलगाववादी संगठनों पर भड़की कोएना मित्रा, किया Tweet

आतंकवादियों का समर्थन करने वाले और कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को आड़े हाथ लिया है। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर कोएना ने हाल ही में ट्विट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 09:06 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: अब अलगाववादी संगठनों पर भड़की कोएना मित्रा, किया Tweet
Pulwama Terror Attack: अब अलगाववादी संगठनों पर भड़की कोएना मित्रा, किया Tweet

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कोएना मित्रा ने पुलवामा हमले पर दु:ख जताते हुए कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने इसको लेकर आतंकवादियों का समर्थन करने वाले और कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को आड़े हाथ लिया है।

loksabha election banner

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'अफजल गुरु और बुरहान वानी की तरह डरा हुआ है मुसलमान! कश्मीरी पंडितों का खुलेआम कत्लेआम किया गया। उनकी पत्नियों-बच्चियों का दिनदहाड़े बलात्कार किया गया। उन्हें दिनदहाड़े घर से निकाल दिया गया लेकिन वह आतंकवादी नहीं बने। पत्थर फेंकने वाले अब चलते फिरते मानव बम बन गए हैं और उनके साथ दया भाव रखने वाले अब डरे हुए हैं। बहुत बहुत डरे हुए हैं। बुरहान वानी के समर्थक डरे हुए हैं।' हालांकि कोएना ने यह ट्विट डीलिट कर दिया है। 

गौरतलब है कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों ने भारत माता के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दे दिया। देश के कई प्रदेशों से सेना के जवानों ने अपना बलिदान दिया है, जिसके चलते पूरे देश में आक्रोश है और कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं। वहीं कुछ कलाकार अब भी शांति की बात करते हैं और इसी के चलते द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी कर दी गई क्योंकि उन्होंने जब से कांग्रेस ज्वाइन की है, तब से उनके सुर बदले हुए हैं और उन्होंने सीआरपीएफ पर हुए हमले की निंदा करते समय इसका दोषी पाकिस्तान को नहीं माना। इसकी वजह से उन्हें कपिल शर्मा शो से भी निकाल दिया गया।

वही रेणुका शहाणे ने यहां तक कहा कि एक भारतीय के तौर पर उनका सिर इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान के आगे झुक गया है लेकिन वो बेबस हैं कि वह उनके लिए चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रही है और उनके इस सर्वोच्च बलिदान को वंदन करती हैं।

सुशांत सिंह ने कहा कि इस तरह की घटनाएं आगे ना हो इस पर ध्यान रखना चाहिए और भारत को इसके लिए कठोर से कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली को करारा जवाब, हुई ये कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.