Move to Jagran APP

Big Boss 12: आज से धमाल, बवाल और सनसनी, पढ़िये शो की पूरी जानकारी

बिग बॉस 16 सितंबर को नौ बजे से शुरू होगा l इस बार विचित्र जोड़ी का थीम है और पहले दिन पता चलेगा कि इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:57 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 04:16 PM (IST)
Big Boss 12: आज से धमाल, बवाल और सनसनी, पढ़िये शो की पूरी जानकारी
Big Boss 12: आज से धमाल, बवाल और सनसनी, पढ़िये शो की पूरी जानकारी

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। छोटे पर्दे पर अगले करीब तीन महीने तक ज़िंदगी के हर रस से दिखाने वाला शो बिग बॉस का 12 सीज़न आज रविवार से शुरू हो रहा है। गोवा में सलमान खान ने इसे लॉन्च किया था और गोवा के ही ख़ूबसूरत बीचेज़ को इस बार के बिग बॉस हाउस का थीम बनाया गया है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम ने शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस 12 के घर में Exclusively एंट्री लेकर सब कुछ देखा और आज हम घर के अंदर की पूरी जानकारी आपके सामने रख रहे हैं। इस बार के बिग बॉस के घर को बीच हाउस के रूप में सजाया गया है। घर में घुसते ही दाएं तरफ आपको स्विमिंग पूल दिखेगा जिसे एक समुद्र का रुप दिया गया है। एक तरफ आधा स्विमिंग पूल है और आधा रेत से भरी हुई जगह है। ऐसा इसलिए ताकि यहाँ आने वाले कंटेस्टेंट्स को लगे कि वो समुद्र के किनारे हैं। उसके अलावा अंदर जाने पर उन्हें एक्टिविटी एरिया में भी गोवा में पहुंचने का आभास होगा।

बिग बॉस हाउस को गोवा के बीच होटल्स की तरह तैयार किया गया है। इसके अलावा वहां पर एक नाव भी रखी हुई है जो कि आपको यह महसूस कराएगी कि आप समुद्र में किसी नाव में बैठे हुए हैं। बिग बॉस में पिछले सीजन्स में जेल भी रखा गया था और वो इस बार भी होगा। वैसे जेल में मिलने वाली सुविधाओं में कोई बदलाव नहीं किया गया है। घर के अंदर घुसते ही आपको दाहिने हाथ पर लिविंग रूम दिखेगा, जिसमें एक पीले कलर का बहुत ही बड़ा सोफा रखा गया है। जहां पर बैठकर कंटेस्टेंट्स सलमान खान से रू-ब-रू हो सकेंगे।

यहाँ की दीवारों को समुद्री चीजों मसलन सीपियों से भी सजाया गया है। दीवारों पर समुद्र में उड़ते हुए पक्षियों की आकृतियां भी बनाई गई हैं । इस बार का बिग बॉस में समुद्र का थीम है तो किचन को भी बीच हाउस थीम देते हुए लकड़ी की चीजों से घर को बनाया गया है। घर के अंदर 17 बिस्तर है। जिससे यह पता चलता है कि इस बार करीब 17 से 24 के बीच कंटेस्टेंट होंगे। बिस्तर के पास की दीवारों को इस तरह डिजाइन किया गया है कि दीवारों को अगर आप देखेंगे तो ऐसा लगेगा आप किसी जहाज के अंदर है। इसके अलावा जो कंफेशन रूम है, वह भी अनोखा है और वहां पर नकली नारियल के पेड़ लगाए गए हैं।

बाथरूम वाले गलियारे को बाकायदा समुद्र वाली फील दी गई है और पूरे दीवार को उसी प्रकार बनाया है। इसके अलावा बाथरूम भी इसी तरह की फील का है। घर को देख कर के आप को पता चल जाएगा कि इस बार जो बिग बॉस में जाएगा, उसे ऐसा ही लगेगा कि वो गोवा आ गया है।

बिग बॉस शुरू होने से पहले ही बिग बॉस में प्रमोशनल रणनीति के तहत चार लड़कियां घर के अंदर पहुंची हैं जो घर के अंदर होने वाले कुछ प्रसंग को क्रिएट कर रही हैं।

सलमान खान ने अपने फेमस गाने जीने के हैं चार दिन पर परफॉर्म भी किया है। बिग बॉस 16 सितंबर को नौ बजे से शुरू होगा l इस बार विचित्र जोड़ी का थीम है और पहले दिन पता चलेगा कि इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss12: गोवा में धांसू शुरुआत, झूम के नाचे सलमान, कौन होंगे कंटेस्टेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.