Move to Jagran APP

बेटे आजाद के जन्म से पहले Kiran Rao को कई बार झेलना पड़ा मिसकैरेज का दर्द, Aamir Khan की एक्स वाइफ ने सुनाई आपबीती

बॉलीवुड सुपरस्टार Aamir Khan की एक्स वाइफ किरण फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। बतौर फिल्ममेकर किरण हिंदी सिनेमा में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में फिल्म लापता लेडीज को लेकर उन्होंने जमकर वाहवाही लूटी है। इस बीच अब अब किरण ने बेटे आजाद खान के जन्म से पहले अपने मिसकैरेज की दर्दभरी कहानी को सुनाया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 19 Apr 2024 02:04 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 02:06 PM (IST)
आजाद के जन्म से पहले आसान नहीं रही किरण राव की राह (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ किरण राव को अलग हुए काफी समय हो गया है। किरण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अक्सर निजी लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) के निर्देशक के तौर पर वाहवाही लूटने वालीं किरण ने एक बड़ा खुलासा किया है। 

loksabha election banner

उन्होंने बताया है कि बेटे आजाद खान के जन्म से पहले कई बार उन्हें मिसकैरेज के दर्द से गुजरना पड़ा था। आइए जानते हैं कि किरण राव (Kiran Rao) की मां बनने की जर्नी कैसी रही। 

मां बनने के लिए काफी संघर्ष से गुजरीं हैं किरण राव

शादी के बाद हर महिला के सपना होता है कि वह एक बच्चे की मां बने। सुपरस्टार आमिर खान के साथ शादी के बाद किरण राव ने भी ये सपना देखा। लेकिन इसके लिए उन्हें काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा। हाल ही में किरण ने जूम को दिए इंटरव्यू में मां बनने की अपनी आपबीती को सुनाया है। 

लापता लेडीज निर्देशक किरण राव ने बताया- हम फिल्म धोबीघाट की तैयारी में थे, जब बेटे आजाद खान का जन्म हुआ। हमने सरोगेसी की मदद ली, जिसके चलते मैं और आमिर माता-पिता बन सके। इसकी बड़ी वजह ये थी की मेरे काफी मिसकैरेज हुए थे और मैं बार-बार बेबी कंसीव करने में असमर्थ रह रही थी। 

जिसकी वजह से मेरी शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर काफी असर पड़ा। 5 साल तक मैंने काफी दर्द झेला और बड़ी मुश्किलों के बाद मुझे मां बनने के सुख मिला, फिर चाहे वो बेशक सरोगेसी की सहायता से क्यों न मिला हो। 

बेटे के साथ देखे जाते हैं आमिर

बता दें कि साल 2011 में किरण राव और आमिर खान के बेटे आजाद खान का जन्म हुआ था। इन दोनों के तलाक के बाद भी आमिर अपने बेटे के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं किरण और आजाद आमिर की बड़ी बेटी आइरा खान की शादी में नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें- प्यार से एक्स हसबैंड Aamir Khan को इस नाम से बुलाती हैं Kiran Rao, फोटो शेयर कर दी जन्मदिन पर बधाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.