Move to Jagran APP

फ्लाइट में अपनी ही फिल्म 'शेरशाह' देखकर रोने लगीं कियारा आडवाणी, भावुक कर देने वाला वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि फिल्म शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनी है। फिल्म में जहां सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के रोल में हैं वहीं कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभाया है। रियल लाइफ की दोनों की लव स्टोरी पर्दे पर खूब पसंद की जा रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 08:31 AM (IST)
फ्लाइट में अपनी ही फिल्म 'शेरशाह' देखकर रोने लगीं कियारा आडवाणी, भावुक कर देने वाला वीडियो हो रहा वायरल
Photo Credit : Kiara Advani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'शेरशाह' को लेकर सुर्खियों में हैं। कारगिल युद्ध के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनीं ये बायोपिक हाल ही में रिलीज हुई है। ये फिल्म न सिर्फ हर किसी के दिल कि बेहद ही करीब है। खास तौर पर फिल्म के स्टारकास्ट यानी कियारा और सिद्धार्थ के। दोनों ही फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा फ्लाइट में फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by kiaraadvani_forever (@kiaraadvani_forever)

कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कियारा मोबाइल पर अपनी ही फिल्म 'शेरशाह' देखती नजर आ रही हैं। इस मूवी का सीन देखकर कियारा इनती भावुक हो जाती हैं कि रोने लगती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा यलो कलर की टॉप में दिख रही हैं। वहीं उनके मुंह पर मास्क और बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं। कियारा के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनी है। फिल्म में जहां सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के रोल में हैं वहीं कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभाया है। रियल लाइफ की दोनों की लव स्टोरी पर्दे पर खूब पसंद की जा रही है। डिंपल के प्यार और बलिदान को आज पूरा देश सम्मान दे रहा है। रियल लाइफ में डिंपल चीमा ने विक्रम बत्रा के निधन के बाद किसी और से शादी नहीं की। गर्लफ्रेंड होने बावजूद वह विक्रम की विधवा की तरह अपना जीवन अकेलेही काट रही हैं। उन्होंने ​किसी से शादी नहीं की और विक्रम की यादों के सहारे जीकर वह आज भी खुश हैं। डिंपल चंडीगढ़ के एक स्कूल में टीचर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.