Move to Jagran APP

जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर रहीं खुशी कपूर बन चुकी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, बोल्डनेस में बड़ी बहन जान्हवी को देती हैं टक्कर

खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। लेकिन अपने डेब्यू से पहले ही वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। खुशी कपूर खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में बहन जान्हवी कपूर को कड़ी टक्कर देती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 01 Jun 2022 06:27 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2022 06:27 PM (IST)
जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर रहीं खुशी कपूर बन चुकी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, बोल्डनेस में बड़ी बहन जान्हवी को देती हैं टक्कर
khushi kapoor looks bold and glamorous in her photoshoot.Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khushi Kapoor Bold And Beautiful Photos: श्रीदेवी की छोटी बेटी और जान्हवी कपूर की लाड़ली बहन खुशी कपूर 21 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। अपनी बहन की तरह खुशी कपूर बिग स्क्रीन पर तो नहीं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हालांकि फिल्मों में नजर आने से पहले ही जान्हवी कपूर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। खूबसूरती हो या बोल्डनेस खुशी कपूर हर मामले में अपनी बहन जान्हवी कपूर को कड़ी टक्कर देती हैं।

prime article banner

बोल्डनेस के मामले में बड़ी बहन जान्हवी को देती हैं मात

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही खुशी कपूर के सोशल मीडिया पर 8 लाख 27 हजार के करीब फॉलोवर्स हैं, जो दिन-ब-दिन बढ़ रहे हैं। खुशी कपूर इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक को बड़े ही अच्छे से कैरी करते हैं। फैंस भी खुशी के लुक की तारीफ करते हुए नहीं थकते। अगर खुशी कपूर की बोल्डनेस की बात करें तो वह बिकिनी से लेकर बॉडी फिटिंग ड्रेस तक में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं। वह बोल्डनेस और खूबसूरती में सिर्फ आज की युवा पीढ़ी को नहीं बल्कि अपनी बहन को भी मात देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

बैकलेस ड्रेस पहन रेट्रो लुक में भी ढाया कहर

खुशी कपूर पर रेट्रो लुक भी काफी सूट होता है और उसका सबूत हैं उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें। 21 मई 2022 में पोस्ट की गई इन तस्वीरों में खुशी कपूर ने गोल्डन शिमरी रंग की खूबसूरत पहनी हुई है, जोकि बैकलेस है। इन तस्वीरों के साथ खुशी कपूर ने अपने बालों में बन बनाया हुआ है और आंखों पर पुरानी अभिनेत्रियों की तरह लम्बा लाइनर लगाया हुआ है। किसी तस्वीर में खुशी एकटक कैमरे की तरफ देख रही हैं तो किसी तस्वीर में वह सेल्फी ले रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

एक साथ इतने न्यू-कमर्स के साथ स्क्रीन स्पेस करेंगी शेयर

खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। इस फिल्म से खुशी कपूर अकेली नहीं, बल्कि शाह रुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मंदा, वेदांग रैना भी डेब्यू कर रहे हैं। जोया अख्तर की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह 2023 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.