Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से बढ़ रही है ख़ुशी कपूर की बॉन्डिंग, साथ कर रहे हैं पार्टी

कुछ स्टार डॉटर्स ऐसी भी हैं जो अपनी एक्टिंग नहीं बस अपने अपीयरेंस से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। और इस लिस्ट में शामिल है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और बोनी कपूर की दूसरी बेटी ख़ुशी कपूर भी।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 01:17 PM (IST)
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से बढ़ रही है ख़ुशी कपूर की बॉन्डिंग, साथ कर रहे हैं पार्टी
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से बढ़ रही है ख़ुशी कपूर की बॉन्डिंग, साथ कर रहे हैं पार्टी

मुंबई। स्टार डॉटर्स जहां भी जाती हैं कैमरों के लेन्सेस से बच नहीं पातीं। बढ़ते बॉलीवुड परिवार में इनका अपना जलवा है। सोनम कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर ख़ान जैसी कुछ स्टार डॉटर्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पारी बखूबी से खेली है और जाह्नवी कपूर, अनन्या पाण्डेय और सारा अली ख़ान जैसी कई डॉटर्स ने भी इंडस्ट्री में कदम रख कर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

ऐसे में कुछ स्टार डॉटर्स ऐसी भी हैं जो अपनी एक्टिंग नहीं बस अपने अपीयरेंस से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। और इस लिस्ट में शामिल है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और बोनी कपूर की दूसरी बेटी ख़ुशी कपूर भी। हाल ही में इन दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है और इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल के विदेशी चर्चे, अब प्रियंका चोपड़ा ने हासिल किया यह इंटरनेशनल अवार्ड

दरअसल, ये तस्वीरें हैं डिज़ाइनर प्रबल राणा गुरुंग की एक पार्टी की जहां ख़ुशी और नव्या प्रबल के साथ तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए नज़र आ रही है। ग्लिटरी गाउन में दोनों बेहद खुबसूरत नज़र आ रही हैं। प्रबल ने इस तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है,  Beauty & the beasts Love you both tho N&K xPG.

 

View this post on Instagram

Beauty 🙋🏽‍♂️ & the beasts 👉🏽👯‍♀️ 😂 😝 😂. Love you both tho N&K xPG

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

वैसे नव्या और ख़ुशी को एक साथ पहली बार नहीं देखा गया है, पिछले महीने ख़ुशी, नव्या और जाह्नवी को एक साथ न्यू यॉर्क में देखा गया था। कपूर सिस्टर्स और नव्या की इस बॉन्डिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो को जाह्नवी के कुछ फैन्स ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था।

जहां जाह्नवी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं अनुमान यह भी लगाए जा रहे हैं कि ख़ुशी और नव्या भी जल्द बॉलीवुड में कदम रखेंगे लेकिन, उससे पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे। वैसे बताते चलें कि जाह्नवी जल्द ही अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के चर्चित शो कॉफ़ी विद करण का हिस्सा बनने वाली हैं। मां श्रीदेवी के गुज़र जाने के बाद इन भाई बहनों के बीच बढ़ते प्यार को हर कोई महसूस कर रहा है और ऐसे में उन्हें करण के शो में देखना काफी मज़ेदार होगा। देखिये कॉफ़ी विद करण के सेट्स से इनकी ये प्यारी तस्वीर-

यह भी पढ़ें: रेखा के एक फ़ैसले ने इस शख़्स को दे दिया था उम्रभर का सदमा, कम ऐश्वर्या भी नहीं!

 

View this post on Instagram

With the Koffee legend @arjunkapoor Thank you @karanjohar for having us!! So much fun 🌈🕺🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.