Move to Jagran APP

Khali Peeli: जब अनन्या ने खुद शूट किया था ये खतरनाक एक्शन सीन, हैरान रह गए थे सेट पर सभी लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ ईशान खट्टर भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म में अनन्या पहली बार कुछ एक्शन सीन्स भी करती नज़र आएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 03:24 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 03:24 PM (IST)
Khali Peeli: जब अनन्या ने खुद शूट किया था ये खतरनाक एक्शन सीन, हैरान रह गए थे सेट पर सभी लोग
Photo Credit : Ananya Panday Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ ईशान खट्टर भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म में अनन्या पहली बार कुछ एक्शन सीन्स भी करती नज़र आएंगी। ‘खाली पीली’ के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने शेयर किया कि कैसे अनन्या ने बॉडी डबल के बिना, कैमरे पर अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था।

loksabha election banner

परवेज ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब हमने इसे बनाने का फैसला किया था तब ‘खाली पीली’ एक एक्शन फिल्म नहीं थी, लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग के साथ आगे बढ़ते गए, हमने कुछ एक्शन सीक्वेंस करने का फैसला किया। अनन्या को एक स्पेशल एक्शन सीन शूट करना था, मैंने सोचा था कि वो यह सीन नहीं कर पाएगी, क्योंकि ये सीन एक फ्री रन के साथ शुरू होता है, जिसके बाद सिंगल शॉट में गुंडों पर कूदना होता है। अगर गलत हो जाता, तो कंधे के टूटने या गर्दन में फ्रैक्चर होने की बहुत अधिक संभावना थी, लेकिन अनन्या ने ये एक्शन सीन शूट कर के सभी को चौंका दिया जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है’।

उस समय के बारे में बात करते हुए परवेज़ ने बताया कि एक सीन था जब ‘खाली पीली’ की पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई थी। एक्शन डायरेक्टर ने कहा, ‘क्लाइमेक्स में एक अन्य एक्शन सीक्वेंस है जिसे एक हार्नेस की मदद से किया जाना था और अनन्या ने एक बार फिर से परफेक्शन के साथ एक्शन किया और पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई क्योंकि यह एक इंटेंस सीन था जहां उन्हें उड़ना था और कार पर खुद को ढकेलना था और यह भी सुनिश्चित करना था कि कार का कांच टूट कर नीचे गिरना चाहिए। आमतौर पर, बॉडी डबल द्वारा यह किया जाता है, लेकिन अनन्या ने इसे अपने ऊपर लिया और परफेक्शन के साथ यह सीन किया’।

'खाली पीली' की कहानी की बात करें तो इसमें अनन्या एक टपोरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। अपने इस रोल की प्रेरणा अनन्या ने आलिया के 'गली बॉय' के रोल सफीना से ली है। फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी को अली अब्बास जफर जी स्टूडियोज संग मिलकर बनाई जा रही है। ईशान और अनन्या इस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

not just ankhiyon se goli mare (ing) anymore 😉 ..... ok I think @ishaankhatter doesn’t trust me w a toy 🚨😜 (tbh i wouldn’t trust me too 🧟‍♀️) #KhaaliPeeli @macriaan #2ndOctober on @zeeplexofficial 🚕

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.