Move to Jagran APP

संजय दत्त ने अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एम्बेस्डर बनने के बाद शेयर किया पहला वीडियो, दिखाए खूबसूरत नजारे

संजय दत्त 2022 में कई अहम फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें से एक केजीएफ चैप्टर 2 है जिसमें वो मुख्य विलेन के रोल में दिखायी देंगे। इसके अलावा शमशेरा और पृथ्वीराज में भी संजय अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:13 AM (IST)
संजय दत्त ने अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एम्बेस्डर बनने के बाद शेयर किया पहला वीडियो, दिखाए खूबसूरत नजारे
Sanjay Dutt shares video as Arunachal Pradesh brand ambassador. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय दत्त कुछ वक्त पहले ही अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किये गये हैं। राज्य 50वीं सालगिरह का जश्न मना रहे है। इस जश्न को सेलिब्रेट करने और राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें संजय दत्त और राहुल मित्रा को फीचर किया गया है। इस वीडियो को संजय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से साझा किया है। वीडियो में संजय दत्त, राहुल मित्रा से फोन पर बात करते हुए नजर आते हैं और अरुणाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने के लिए न्योता देते हैं। फिर वीडियो कॉल के जरिए उन्हें राज्य के खूबसूरत नजारे और सांस्कृतिक झलकियां दिखाते हैं।

loksabha election banner

वीडियो के साथ संजय ने लिखा है- अरुणाचल प्रदेश के लिए अपना कैंपेन शेयर करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। 50वें साल के सेलिब्रेशंस के लिए अरुणाचल के लोगों को मेरी शुभकामनाएं। बता दें, पिछले साल नवम्बर में संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए सूचना दी थी कि उन्हें राज्य का ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया गया है। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वो साथी कलाकार राहुल मित्रा के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ संजय ने अरुणाचल प्रदेश की राज्य सरकार का आभार जाहिर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त की फिल्मों की बात करें तो इस साल वो कई अहम फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें अक्षय कुमार की पृथ्वीराज शामिल है, जिसमें उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है। यह फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना के मामले बढ़ने के बाद रिलीज स्थगित कर दी गयी। इसके अलावा संजय बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में यश मुख्य भूमिका में हैं, वहीं रवीना टंडन एक अहम रोल में नजर आएंगी। संजय की तीसरी फिल्म शमशेरा है, जिसमें वो रणबीर कपूर के अपोजिट विलेन के रोल में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.