Move to Jagran APP

KBC: 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे जेल सुप्रीटेंडेंट अजीत कुमार, क्या दे पाएंगे सही जवाब?

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति में इस बार हॉट सीट पर हैं जेल सुप्रिटेंडेंट अजीत कुमार जो करेंगे एक करोड़ के सवाल का सामना।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 03:02 PM (IST)
KBC: 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे जेल सुप्रीटेंडेंट अजीत कुमार, क्या दे पाएंगे सही जवाब?
KBC: 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे जेल सुप्रीटेंडेंट अजीत कुमार, क्या दे पाएंगे सही जवाब?

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति में कई ऐसे प्रतिभागी आए हैं, जिनकी निजी जिंदगी की कहानी काफी प्रेरणादायक होती है। कई लोग संघर्ष के रास्ते आगे बढ़ते हैं तो कई ऐसे भी हैं जो दूसरे बेसहारा लोगों को सहारा देने के लिए काम कर रहे हैं। इस बार हॉट सीट पर एक ऐसे शख्स पहुंचे हैं, जिनकी कहानी सबसे अलग है। इनका नाम है अजीत कुमार, जो एक जेल सुप्रीटेंडेंट हैं और पूरा टाइम अपराधियों के बीच बीताते हैं।

loksabha election banner

गेम में हिस्सा लेने आए अजीत कुमार ने अपने काम को लेकर बहुत बात की और खास बात यह है कि वो 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए हैं यानी 50 लाख रुपये जीत चुके हैं। अब देखना है कि अजीत कुमार इस 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं। सोनी टीवी की ओर से जारी किए प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन अजीत कुमार से 1 करोड़ रुपये का सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि अभी तक यह नहीं दिखाया गया कि उन्होंने 1 करोड़ रुपये जीते हैं या नहीं। वहीं उनके पास एक लाइफ लाइन भी बची है।

 

View this post on Instagram

Watch Ajeet Kumar put his knowledge to test and share his journey on #KBC11! Don't forget to tune in at 9 PM only on Sony! @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन अजीत की नॉलेज और आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हॉट सीट पर बैठे जेल सुप्रीटेंडेंट ने अपराधियों पर पढ़ाई की है और उनका कहना है कि ज्यादातर अपराधी अपनी स्थितियों की वजह से अपराध करते हैं। इस शो में अच्छा गेम देखने को मिलेगा और भारतीय जेलों से जुड़ी जानकारी भी सामने आएगी, जो बहुत कम लोगों को पता होता है।

आपको बता दें कि यह सोमवार को प्रसारित होना है। वहीं अभी तक 1 करोड़ के सवाल तक कई प्रतिभागी पहुंच चुके हैं, लेकिन सिर्फ तीन प्रतिभागी ही 1 करोड़़ के सवाल का सही जवाब दे पाए हैं। अब अजीत कुमार की बारी है कि वो 1 करोड़ रुपये जीतने वाले लोगों की लिस्ट में शामिल होते हैं या नहीं...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.