Move to Jagran APP

KBC 13: गणित के इस आसान से सवाल का अमिताभ बच्चन ने दिया गलत जवाब, आराध्या को भी पता होगा इसका आंसर

अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों के फेवरेट शोज़ में से एक है। इसके हर सीज़न का लोग बेसब्री सें इंतज़ार करते हैं। इस बार भी ‘केबीसी 13’ पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है और आज शो को अपना पहला करोड़पति मिलने वाला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 01:10 PM (IST)
KBC 13: गणित के इस आसान से सवाल का अमिताभ बच्चन ने दिया गलत जवाब, आराध्या को भी पता होगा इसका आंसर
Photo Credit - Sony TV Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों के फेवरेट शोज़ में से एक है। इसके हर सीज़न का लोग बेसब्री सें इंतज़ार करते हैं। इस बार भी ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है और आज ‘केबीसी 13’ को अपना पहला करोड़पति मिलने वाला है, वो भी एक महिला। आगरा की दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमांनी बुंदेला आज अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर होंगी और 1 करोड़ रूपए जीतेंगी। सोनी टीवी ने आज के एपिसोड के कुछ मज़ेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें बिग बी हिमानी के साथ ढेर सारी बातें करते दिख रहे हैं। इन वीडियोज़ में से एक वीडियो में अमिताभ हिमानी से गणित सीखते दिख रहे हैं, इस दौरान बिग बी एक ऐसे आसान से सवाल का सही उत्तर नहीं दे पाते हैं जिसका जवाब उनकी पोती आराध्या बच्चन को भी पता होगा।

loksabha election banner

4 की टेबल पर अटके अमिताभ..

वीडियो में अमिताभ बच्चन हिमानी से कहते हैं, ‘आपने कहा कि इस पैसे आप कुछ ऐसी संस्थाएं खुलवाना चाहेंगी जहं दिव्यांक बच्चों के लिए अनेक सहायता हो’। बिग बी की इस बात का जवाब देते हुए हिमानी कहते हैं कि उनका फोकस दिव्यांग बच्चों के लिए मैंटल मैथ्स पर ज्यादा है। इसके बाद हिमानी मैंटल मैथ्स के बारे में अमिताभ को समझाने लगती हैं। हिमानी, अमिताभ से गणित का एक सवाल पूछती हैं तो अमिताभ थोड़ा सकपका जाते हैं और कहते हैं कि उनका हिसाब किताब कमज़ोर है, मैथ्स भी वीक है। लेकिन फिर भी बिग बी पूरे उत्साह के साथ उनसे गणित सीखते हैं। तभी हिमानी सवाल समझाते हुए अमिताभ से पूछती हैं, ‘सर 4x4 कितना हुआ’। जिसके जवाब में बिग बी कहते हैं, ‘24’ ये सुनकर वहां सभी हंसने लग जाते हैं, इसके बाद बिग बी तुरंत अपनी गलती सही करते हुए कहते हैं 16’। इसके बाद कंटेस्टेंट पूरा सवाल सॉल्व कर के बताती हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.