Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 11 से जुड़े सैराट के म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल, इस बार होगा यह बदलाव

Kaun Banega Crorepati 11 केबीसी को इस बार भी Amitabh Bachchan होस्ट करेंगे। बिग बी ने हाल ही में ट्विटर पर इस बार में जानकारी भी दी थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 02:05 PM (IST)
Kaun Banega Crorepati 11 से जुड़े सैराट के म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल, इस बार होगा यह बदलाव
Kaun Banega Crorepati 11 से जुड़े सैराट के म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल, इस बार होगा यह बदलाव

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 11: टेलीविजन का सुपरहिट और पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर इस लोकप्रिय कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति का 11वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर यह है कि इसकी धुन में नया जादू लाएंगे मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर अजय-अतुल। 

loksabha election banner

जी हां इस बार केबीसी हमेशा की तरह अलग करने जा रहा है। इस बार केबीसी के म्यूजिक में नयापन डालेंगे म्यूजिक कंपोजर अजय-अतुल। दरअसल केबीसी की आइकॉनिक ट्यून में अजय-अतुल द्वारा स्पेशल टच दिया जाएगा। केबीसी की आइकॉनिक ट्यून को सब पहचानते हैं और यह सालों से शो के दौरान सबको सुनने को मिलती है। खास बात यह है कि इस सीजन में इस ट्यून को और अच्छा बनाया जा रहा है। म्यूजिक डायरेक्टर अजय अतुल ने बातचीत में बताया है कि यह बड़े सम्मान की बात है कि हमें केबीसी से जुड़ने का मौका मिल रहा है। जब हमें केबीसी की ट्यून को लेकर अप्रोच किया गया था तब हमारे सामने यह सवाल था कि हम क्या और अच्छा कर सकते हैं क्योंकि यह ट्यून पहले ही लोगों के दिलों में बसी हुई है। लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि ट्यून को नया फ्लेवर देने में हम सफल रहे। हम आशा करते हैं कि कंपोजिशन ऑडियंस को पसंद आएगी। 

यह भी पढ़ें: Neha kakkar का नया Tik Tok वीडियो आया सामने, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

न्यूज

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.