Move to Jagran APP

Katrina Kaif's Birthday: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया कटरीना को बर्थडे विश, जानें-क्या कहा

Katrina Kaifs Birthday हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की। दोनों ही एक्ट्रेस ने कटरीना की शानदार फोटो साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:41 AM (IST)
Katrina Kaif's Birthday: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया कटरीना को बर्थडे विश, जानें-क्या कहा
Katrina Kaif's Birthday: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया कटरीना को बर्थडे विश, जानें-क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif's Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ आज अपना अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं। विश करने वालों में बॉलीवुड की सफ़ल एक्ट्रेस भी शामिल हैं, जिनसे करियर में कटरीना का काफी चैलेंज मिलता रहा है। हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की। दोनों ही एक्ट्रेस ने कटरीना की शानदार फोटो साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। 

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने कटरीना कैफ की बीच पर खींची गई एक शानदार तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा,'हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस और गार्जियस दिल वाली। तुम्हरा दिन रोशनी से भरा रहे... अरे हां, पैनकेक से भी। मैं आपको सभी चीजों के लिए जीवन भर शुभकामना देती हूं। बहुत सारा प्यार कैटी।' आलिया ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें कटरीना काफी सुंदर लग रही हैं। 

वहीं, दीपिका पादुकोण ने भी इंस्टाग्राम के जरिए भी कटरीना कैप को बधाई दी है। उन्होंने भी एक फोटो साझा की है। इस फोटो में  कटरीना सफेद ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इसके अलावा वह काफी प्रिटी भी दिख रही हैं। इस फोटो के साथ दीपिका ने अच्छे स्वास्थ्य और शांत मन की शुभकामना दी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दीपिका के पति रणवीर सिंह के बर्थडे कटरीना ने भी विश किया था।

इन सबके बीच फैंस के लिए सबसे ख़ास रहा सलमान ख़ान का विश। इसका इंतज़ार फैंस को भी था, क्योंकि दोनों की दोस्ती के चर्चे अक्सर लोगों के सामने रहते हैं। सलमान ने विश करने के लिए अपने साथ की कटरीना की रोमांटिक-सी तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर में वह कटरीना के आखों में खोए से नज़र आ रहे हैं। दरअसल, यह तस्वीर  फेमस सॉन्ग 'दिल दिया गल्ला' का एक सीन है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कटरीना'।

 

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.