Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बाद कटरीना कैफ़ शुरू करेंगी 'टाइगर 3' की शूटिंग, सलमान ख़ान के साथ होगा एक्शन

कटरीना इसके अलावा सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। अक्षय के बाद कटरीना लम्बे अर्से बाद रीयूनाइट हुई हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित यह फ़िल्म 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी मगर दूसरी लहर के चलते लॉकडाउन के कारण रिलीज़ नहीं हो सकी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 08:22 PM (IST)
लॉकडाउन के बाद कटरीना कैफ़ शुरू करेंगी 'टाइगर 3' की शूटिंग, सलमान ख़ान के साथ होगा एक्शन
Katrina Kaif to start Tiger 3 shooting. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने की सम्भावनाओं के बीच फ़िल्म इंडस्ट्री भी गियर अप हो रही है और रुकी हुई फ़िल्मों की शूटिंग को लेकर तैयारिया शुरू हो गयी हैं। इनमें सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ की फ़िल्म टाइगर 3 भी शामिल है। राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बाद सलमान एक बार फिर टाइगर बनकर लौटेंगे, वहीं कटरीना ज़ोया के किरदार में नज़र आएंगी। 

prime article banner

टाइगर 3 से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कटरीना फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बेकरार हैं। यह फ्रेंचाइजी कटरीना के लिए काफ़ी मायने रखती है और उनके करियर की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' की तरह इस फ़िल्म में भी कटरीना एक्शन सीक्वेंस करती नज़र आएंगी। वह कोविड-19 की स्थिति बेहतर होने का इंतज़ार कर रही हैं और लॉकडाउन हटने के बाद कैट 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर देंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना इसके अलावा सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। अक्षय के बाद कटरीना लम्बे अर्से बाद रीयूनाइट हुई हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित यह फ़िल्म 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर दूसरी लहर के चलते लॉकडाउन के कारण रिलीज़ नहीं हो सकी थी। 

इसके अलावा कटरीना हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। सूत्र बताते हैं कि इनके अलावा कटरीना के पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है, मगर फ़िलहाल इसके बारे में ज़्यादा जानकारी बाहर नहीं आयी है। 

मंगलवार को कटरीना ज़ोया अख़्तर के घर पर भी देखी गयी थीं। इस मुलाक़ात को लेकर भी चर्चाएं हैं कि कटरीना, ज़ोया के किसी प्रोजेक्ट में दिख सकती हैं। कटरीना की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म  भारत है, जो 2019 में आयी थी। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान लीड रोल में थे। अब कैट के सूर्यवंशी से पर्दे पर लौटने की सम्भावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK