Move to Jagran APP

समुद्र में खतरनाक मछली के पास तैरती दिखीं कटरीना कैफ, आपने देखा वीडियो?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी अपनी थ्रोबेक फोटो के जरिए तो कभी वीडियो के जरिए कटरीना लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 02:02 PM (IST)
समुद्र में खतरनाक मछली के पास तैरती दिखीं कटरीना कैफ, आपने देखा वीडियो?
समुद्र में खतरनाक मछली के पास तैरती दिखीं कटरीना कैफ, आपने देखा वीडियो?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी अपनी थ्रोबेक फोटो के जरिए तो कभी वीडियो के जरिए कटरीना लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी खतरनाक है। इस वीडियो में कटरीना कैफ समुद्र में तैरती नजर आ रही हैं। अब सोच रहे होंगे कि समुद्र में तैरना कौन सी खतरनाक बात है।

loksabha election banner

तो हम आपको बता दें कि समुद्र में कटरीना एक खतरनाक मछ्ली के पास तैरती नज़र आ रही हैं वो भी बड़े आराम से। इस वीडियो कटरीना को तैरते हुए देखकर साफ समझ आ रहा है कि वो अपनी स्वीमिंग को कितना इन्जॉय कर रही हैं वो भी बिना डरे। ज़ाहिर के वीडियो पुराना है। वीडियो  शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबेक...महासागर में एक दिन आपने दोस्त के साथ'।

 

View this post on Instagram

#tb to A beautiful day in the ocean 🌊 with my most incredible friend 🐳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो पिछले साल सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आईं थीं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट रही थी। अब कटरीना कैफ जल्द की अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आने वाली हैं। कटरीना और अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब फिल्म कब रिलीज़ होगी इसकी भी नहीं डेट सामने नहीं आई है। उम्मीद है फैंस जल्द ही कटरीना को अक्षय की जोड़ी को फिर से पर्दे पर साथ देखेंगे। इस फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नज़र आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.