Move to Jagran APP

कटरीना कैफ ने शुरू की ‘फोन भूत’ के स्पेशल सॉन्ग के लिए रिहर्सल, जल्द शुरू होगी शूटिंग

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसेस के चलते सभी फिल्म की शूटिंग को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया था। अब कोविड के मामलों में गिरावट दर्ज होने के बाद कटरीना कैफ ने फोन भूत के सॉन्ग की शूटिंग के लिए रिहर्सल को शुरू कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:17 AM (IST)
कटरीना कैफ ने शुरू की ‘फोन भूत’ के स्पेशल सॉन्ग के लिए रिहर्सल, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Katrina Kaif starts rehearsals for special song of 'Phone Bhoot'.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन और डेल्ट वेरिएंट के केसेस के चलते सभी फिल्म की शूटिंग को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया था। लेकिन पिछले दिनों से कोरोना के मामलों में आई कमी के चलते फिल्म निर्मताओं ने एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

कटरीना कैफ ने शुरू की रिहर्सल

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना की छूट्टियों के बाद एक्ट्रेस कटरीना कैफ काम पर वापस आ गई हैं। उन्होंने अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत के एक सॉन्ग के लिए यश राज स्टूडियों में रिहर्सल को शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार इस स्पेशल सॉन्ग में अभिनेत्री के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। इस गाने को गणेश हेगडे द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा। इस गाने के पिछले साल दिसंबर में शूट किया जाना था। लेकिन अचानक कोरोना मामलों में वृद्धि के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा था।

जल्द शुरू होंगी शूटिंग

वहीं रिपोर्ट में सूत्रों को हवाले से दावा किया गया है कि कोरोना के चलते रोकी गई सभी शूटिंग को इस महीने के अंत तक फिर से शुरू किया जा सकता है। क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। जिससे फिल्म उद्योग से जुडे हुए लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं।

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा कटरीना श्रीराम के निर्देशन में बनी रही फिल्म मैरी क्रिसमस में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.