Move to Jagran APP

कटरीना कैफ की शादी के बाद अब छोटी बहन इसाबेल कैफ की जिंदगी में आयी खुशी, बोलीं- एक लड़की को ऐसी ही फैमिली...

इसाबेल ने इस साल सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। एक्टिंग में इसाबेल का डेब्यू इंडो-कैनेडियन फिल्म डॉ. कैबी से हो चुका है जो 2014 में आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 07:34 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 07:39 AM (IST)
कटरीना कैफ की शादी के बाद अब छोटी बहन इसाबेल कैफ की जिंदगी में आयी खुशी, बोलीं- एक लड़की को ऐसी ही फैमिली...
Katrina Kaif, Sharvari Wagh and Isabelle Kaif. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सोशल मीडिया में छायी हुई है। 9 दिसम्बर को सात फेरे लेने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया में अपनी शादी के सारे फंक्शंस की ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन्हें देखकर उनके फैंस ने उन्हें खूब बधाई दी और तस्वीरों के जरिए इस शाही शादी के नजारे देखे। इन तस्वीरों में कटरीना की सबसे छोटी बहन इसाबेल कैफ भी नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

इसाबेल ने भी शादी में जमकर मस्ती की और कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा कीं, जिसके चलते इसाबेल की अपनी इंस्टाग्राम फैमिली में जबरदस्त इजाफा हुआ और उनके फॉलोअर्स की तादाद एक मिलियन यानी 10 लाख पार कर गयी है। इसाबेल ने इसकी खुशी जाहिर करते हुए दो बिंदास तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में इसाबेल काले रंग की ब्रालेट पहने हुए खुशी में झूमते हुए नजर आ रही हैं।

इसाबेल ने तस्वीरों के साथ लिखा है- मेरा चेहरा, जब मैं आप सबके बारे में सोचती हूं। एक मिलियन और सबसे अच्छी इंस्टाग्राम फैमिली बनने के लिए शुक्रिया, जैसी किसी लड़की को चाहिए होती है। इसाबेल की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और फॉलोअर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। कटरीना कैफ ने भी इमोजी के जरिए बहन की इस खुशी में साथ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

इसाबेल ने इस साल सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। हालांकि, एक्टिंग में इसाबेल का डेब्यू इंडो-कैनेडियन फिल्म डॉ. कैबी से हो चुका है, जो 2014 में आयी थी। इस फिल्म का सह-निर्माण सलमान खान ने किया था। फिल्म में विनय विरमानी लीड रोल में थे, जिन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी थी। इसाबेल अब सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आएंगी। इस फिल्म में पुलकित सम्राट लीड रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.