Move to Jagran APP

सूर्यवंशी फिल्‍म के पोस्‍टर में दिखेंगी कैटरीना कैफ, गोवा में कंप्‍लीट हो चुकी है शूटिंग

Suryavanshi Movie का नया पोस्‍टर शूट हो चुका है। इसमें कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में अक्षय कुमार थे। जल्‍द ही दूसरा पोस्‍टर जारी किया जाएगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 07:14 PM (IST)
सूर्यवंशी फिल्‍म के पोस्‍टर में दिखेंगी कैटरीना कैफ, गोवा में कंप्‍लीट हो चुकी है शूटिंग
सूर्यवंशी फिल्‍म के पोस्‍टर में दिखेंगी कैटरीना कैफ, गोवा में कंप्‍लीट हो चुकी है शूटिंग

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्‍म सूर्यवंशी का नया पोस्‍टर शूट हो चुका है। इस नए पोस्‍टर में कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। फिल्‍म का पहला पोस्‍टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसमें अक्षय कुमार थे। कैटरीना और अक्षय कुमार इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं।

loksabha election banner

लंबे समय से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के फैंस उन्‍हें एक साथ नहीं देख पाएं हैं। ऐसे में इस फिल्‍म में बॉलीवुड की यह धमाकेदार जोड़ी सूर्यवंशी में दिखाई देगी। रोहित शेट्टी की फिल्‍म सूर्यवंशी को साउथ की फिल्‍म तगारू का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। रोहित शेट्टी ने हाल ही में सूर्यवंशी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी किया था। इसमें अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के गेटअप में दिखाई दिए थे। उनके हाथ में पिस्‍टल थी और आखों पर ब्‍लैक चश्‍मा था।

खबरों के मुताबिक अब जल्‍द ही दूसरा पोस्‍टर भी रिलीज किया जाने वाला है। इसमें कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। पोस्‍टर के लिए कैटरीना ने शूटिंग पूरी कर ली है। माना जा रहा है कि इस नए पोस्‍टर में कैटरीना भी एक पुलिस ऑफिसर के गेटअप में दिख सकती हैं।

 

View this post on Instagram

Welcome to our COP UNIVERSE @katrinakaif ...OUR SOORYAVANSHI GIRL! @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को कन्नड़ फिल्म तगारू का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। हालांकि, रोहित शेट्टी पहले ही एक इंटरव्‍यू में कह चुके हैं कि उनकी फिल्‍म की कहानी ओरिजिनल है और किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है। हाल ही में रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर गोवा में फिल्‍म के फर्स्‍ट शिड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी।

 

View this post on Instagram

Mission SOORYAVANSHI En route Goa

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

उन्‍होंने अपनी टीम के साथ एक फोटो भी शेयर किया था। पहले खबरें आ रही थीं कि इस फिल्‍म के लिए कैटरीना की जगह पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज़ को लेने की चर्चा थी। लेकिन बाद में इस लीड रोल के लिए कैटरीना का नाम फाइनल किया गया। फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.