Move to Jagran APP

विराट के हाथों में है अब कटरीना कैफ़ का 'करियर', अनुष्का शर्मा से लगाई मदद की गुहार!

अनुष्का ने अभी जवाब नहीं दिया है, मगर आईपीएल टीम की ओनर प्रीति ज़िंटा ज़रूर कैट के क्रिकेट से प्रभावित हैं और उन्हें अपनी टीम में लेने पर विचार कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 06:19 PM (IST)
विराट के हाथों में है अब कटरीना कैफ़ का 'करियर', अनुष्का शर्मा से लगाई मदद की गुहार!
विराट के हाथों में है अब कटरीना कैफ़ का 'करियर', अनुष्का शर्मा से लगाई मदद की गुहार!

मुंबई। 'जब तक है जान' और 'ज़ीरो' में साथ काम कर चुकीं कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा के बीच दोस्ती काफ़ी गहरी हो गयी है, जिसका पता उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स से चलता है। दोनों एक-दूसरे के लिए अपनी फॉन्डनेस जताती रहती हैं। अब कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो भारत के सेट पर क्रिकेट खेलती नज़र आ रही हैं।  

loksabha election banner

कटरीना काफ़ी अच्छे से शॉट लगाती दिख रही हैं। इसीलिए अनुष्का शर्मा से रिक्वेस्ट करती हैं कि वो विराट से उनकी सिफ़ारिश करके टीम में जगह दिलवा दें। कटरीना लिखती हैं- ''पैकअप के बाद भारत का सेट, क्योंकि वर्ल्ड कप नज़दीक़ आ रहा है। अनुष्का शर्मा, तुम टीम के कप्तान से मेरी सिफ़ारिश कर दो। मेरी स्विंग में कुछ सुधार हो सकता है, लेकिन मैं बुरी ऑल राउंडर नहीं हूं।''

 

View this post on Instagram

Pack up ke baad #bharat sets as the World Cup nears @anushkasharma perhaps u could put in a small word for me with the captain of the team 🙋🏻‍♀️some room for improvement in my swing, but over all not a bad all rounder 🏏 #apnatimeaayega

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ने इस कैप्शन के साथ 'अपना टाइम आएगा' हैशटैग लिखा है, जो कि रणवीर सिंह की आने वाली फ़िल्म 'गली बॉय' का लोकप्रिय रैप सांग है। यानि अपने क्रिकेट स्किल्स का प्रमोशन करने के साथ कटरीना ने लगे हाथ गली बॉय का प्रमोशन भी कर दिया। गली बॉय को ज़ोया अख़्तर ने डायरेक्ट किया है, जिनकी ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारो में कटरीना ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था। 

वैसे अनुष्का ने अभी जवाब नहीं दिया है, मगर आईपीएल टीम की ओनर प्रीति ज़िंटा ज़रूर कैट के क्रिकेट से प्रभावित हैं और उन्हें अपनी टीम में लेने पर विचार कर रही हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं है कि कटरीना ने क्रिकेट का हुनर दिखाया हो। 'टाइगर ज़िंदा है' के सेट पर कैट छक्के-चौके लगा चुकी हैं। 

'भारत' 2014 में आयी साउथ कोरियन फ़िल्म 'ओडे टू माई फ़ादर' का आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म की कहानी 1950 से आज के दौर तक सफ़र करती और इस दौरान कई महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटनाओं को कॉमन मैन के नज़रिए से दिखाया गया है। कुछ दिन पहले सलमान ख़ान का भी वीडियो भारत के सेट से वायरल हुआ था, जिसमें वो क्रिकेट खेलते दिखे थे। सलमान ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- भारत खेलेगा।

 

View this post on Instagram

Bharat Khelega... #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

'भारत' के स्क्रीनप्ले में बदलाव करते हुए इसे हिंदुस्तानी नज़रिए से दिखाया जाएगा। अली के मुताबिक़, ये फ़िल्म भारत और पाकिस्तान के विभाजन की पृष्ठभूमि पर बनायी जा रही है। 'भारत' की कहानी 1947 से शुरू होकर 2000 में ख़त्म होगी। फ़िल्म में सलमान सर्कस में काम करने वाले कलाकार के रूप में दिखाई देंगे, जो मौत के कुएं में मोटरसाइकिल चलाता है। कटरीना इस सर्कस की मालकिन के रोल में हैं। फ़िल्म का आख़िरी शेड्यूल चल रहा है, जो 6 जनवरी को शुरू हुआ था। दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: कैसा होगा सलमान ख़ान की भारत का टीज़र, पहली झलक यहां देखिए

यह भी पढ़ें: संजय दत्त के इस दोस्त को नहीं भायी संजू, जानिए बायोपिक पर क्या कहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.