Move to Jagran APP

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में कटरीना कैफ़ की एंट्री, इस अंदाज़ में आ सकती हैं नज़र

Katrina Kaif in Gangubai फिलहाल कटरीना सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। रोहित शेट्टी ने इस फ़िल्म का निर्देशन किया है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 08:16 AM (IST)
आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में कटरीना कैफ़ की एंट्री, इस अंदाज़ में आ सकती हैं नज़र
आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में कटरीना कैफ़ की एंट्री, इस अंदाज़ में आ सकती हैं नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट के बीच रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। कटरीना रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। वहीं, आलिया जल्द ही रणबीर की दुल्हनिया बनने बाली हैं, ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं। इन्हीं खबरों के बीच एक और चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है और वो है कि जल्द ही ये दोनों एक साथ काम करते नज़र आ सकते हैं। वैसे रियल लाइफ़ में आलिया और कटरीना अच्छी दोस्त हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं। आलिया ने कुछ वक़्त इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। आलिया इस फिल्म में माफिया क्वीन का किरदार निभा रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Here she is, Gangubai Kathiawadi 🌹 #SanjayLeelaBhansali @prerna_singh6 @jayantilalgadaofficial @bhansaliproductions @penmovies

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना इस फिल्म के आयटम सॉन्ग में नज़र आ सकती हैं। ख़बरों की मानें तो कटरीना कैफ को हाल ही में भंसाली के ऑफिस विजिट करते हुए देखा गया था। तब से ख़बरें सामने आ रही हैं कि कटरीना संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी। हालांकि, ऑफिशियल रूप से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

 

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

अगर हम कटरीना कैफ की बात करें, तो कटरीना एक बेहतरीन डांसर हैं। इन्होंने कई फिल्मों में आयटम सॉन्ग किये हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है। इससे पहले कटरीना शीला की जवानी, चिकनी चमेली, सुरैया, ज़रा-ज़रा टच मी टच मी जैसे सॉन्ग पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

अब देखना ये है कि क्या सच में कटरीना गंगूबाई में आयटम सॉन्ग करेंगी या नहीं। फिलहाल कटरीना सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। रोहित शेट्टी ने इस फ़िल्म का निर्देशन किया है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। यह फिल्म 24 मार्च से सिनेमाघरों में आ रही है। कटरीना के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.