Move to Jagran APP

Bharat के बाद इस फिल्म में बन सकती है Salman Khan और Katrina की जोड़ी

Bharat की सफलता के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म एक बार पर्दे पर रोमांस करते नजर आ सकते हैं। ये हिट जोड़ी टाइगर 3 में दिख सकती है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 12:41 PM (IST)
Bharat के बाद इस फिल्म में बन सकती है Salman Khan और Katrina की जोड़ी
Bharat के बाद इस फिल्म में बन सकती है Salman Khan और Katrina की जोड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। Bharat की सफलता के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म एक बार पर्दे पर रोमांस करते नजर आ सकते हैं। ये हिट जोड़ी टाइगर 3 में दिख सकती है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत के बाद सलमान खान, कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर की शानदार तिकड़ी एक बार फिर साथ आने को तैयार है। जफर ने फिल्म को लेकर सभी प्लान तैयार कर लिए हैं। संभावना है कि जनवरी 2020 तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

loksabha election banner

सफल तिकड़ी की तीसरी फिल्म
यह तीसरी फिल्म होगी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की तिकड़ी होगी। इससे पहले तीनों टाइगर जिंदा है (2017) और भारत (2019) बना चुके हैं। टाइगर 3 फिल्म एक था टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। एक था टाइगर 2012 में आई थी। इसने 186 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा ने बॉक्स ऑफिस पर 339 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की। 

हिट है सलमान और कैटरीना की जोड़ी
कैटरीना और सलमान खान की जिस भी फिल्म में जोड़ी बनती है, दर्शकों को बेहद पसंद आती है। इसलिए टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना की जोड़ी बनने की संभावना सबसे ज्यादा है। दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

भारत में कैटरीना आ रहीं सबको पसंद
Bharat में salman Khan के अलावा कैटरीना की भूमिका भी सराही गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 150 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.