Move to Jagran APP

Tiktok Alina Rai: जानिए कौन हैं टिकटॉक की 'कटरीना कैफ़', हू-ब-हू तस्वीरें देख चौंक जाएंगे...

Katrina Kaif Doppelganger On Tiktok अलीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं। साथ ही वो नहीं मानतीं कि उनकी शक्ल कटरीना से इतनी मिलती है। (Photo-Insta)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 11:14 AM (IST)
Tiktok Alina Rai: जानिए कौन हैं टिकटॉक की 'कटरीना कैफ़', हू-ब-हू तस्वीरें देख चौंक जाएंगे...
Tiktok Alina Rai: जानिए कौन हैं टिकटॉक की 'कटरीना कैफ़', हू-ब-हू तस्वीरें देख चौंक जाएंगे...

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ़ की हमशक्ल को लेकर बॉलीवुड में अक्सर ख़बरें आती रहती हैं। जब ज़रीन ख़ान ने सलमान की वीर से डेब्यू किया तो कहा गया कि वो कटरीना की लुक-अ-लाइक हैं। इसी फ़िल्म में लीज़ा लेज़ारस को लेकर भी यही कहा गया, मगर अब वाकई में कटरीना कैफ़ की हमशक्ल मिल गयी है। कटरीना के फ़ैंस ने उनकी हमशक्ल को टिकटॉक पर खोज निकाला है, जिनका नाम अलीना राय है।

loksabha election banner

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अलीना का संभवत: टिकटॉक पर एक एकाउंट है। उनकी शक्ल कटरीना से इतनी मिलती है कि देखने वाले भी गच्चा खा गये। एक झलक में तो यही लगा जैसे कटरीना की तस्वीर देख रहे हों, ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वो कटरीना नहीं अलीना हैं।

 

View this post on Instagram

Love wearing saree 💕 #quote#motivation#model#fashion#makeup#india#indianfashion#model#actress#inspiration#healthy#bollywood#fit#travel#fashion#indianactress#sports#weights#food#mumbai#love#modelling#selfie#indiangirl#indianmodel#sexy#makeuptutorial#love#modelling#beauty#style#bloggerstyle#love#london#mumbai#healthy#motivation

A post shared by Alina Rai (@alinarai07) on

अलीना को कटरीना से समानता ने ही टिकटॉक पर काफ़ी फेमस कर दिया है। इंस्टाग्राम पर भी अलीना काफ़ी फेमस हैं। उन्होंने 2017 में इंस्टाग्राम पर शुरुआत की थी। उनते 33.5 हज़ार फॉलोअर्स हैं। फ़ैंस उन्हें अक्सर कटरीना कहकर कमेंट करते हैं।

 

View this post on Instagram

Preciousness is the feel of your emotions 💕 @guneetvirdimua #quote#motivation#model#fashion#makeup#india#indianfashion#model#actress#inspiration#healthy#bollywood#fit#travel#fashion#indianactress#sports#weights#food#mumbai#love#modelling#selfie#indiangirl#indianmodel#sexy#makeuptutorial#love#modelling#beauty#style#bloggerstyle#love#london#mumbai#healthy#motivation

A post shared by Alina Rai (@alinarai07) on

एक यूज़र ने लिखा- आप कभी कटरीना से मिली हो। जानते हो आप बिल्कुल उनके जैसी हो। एक अन्य यूज़र ने अलीना से पूछा कि क्या आपने कटरीना जैसा दिखने के लिए सर्जरी करवाई है। दूसरे यूज़र ने लिखा- कटरीना से इतनी समानता... क्या आपके परिवार ने कभी आपको नहीं बताया।

अलीना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था कि वो व्यक्तिगत तौर पर इस सब पर ध्यान नहीं देतीं। मुझे लगता है कि जब कभी कोई फ़िल्म इंडस्ट्री से संबंधित होता है, तो जिन लोगों को वो नहीं जानते उन्हें किसी पहचान वाले सेलेब्रिटी से जोड़कर उसकी अपनी पहचान छीन लेते हैं। अलीना ने कहा कि वक़्त के साथ वो अपनी छाप छोड़ेंगी और बतौर अलीना अपनी पहचान बनाऊंगी, किसी की नकल नहीं। अलीना नहीं मानतीं कि उनकी शक्ल कटरीना से मिलती है। 

 कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार का हमशक्ल ख़बरों में रहा था। जम्मू-कश्मीर के इस शख़्स की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.