Move to Jagran APP

अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए रवाना हुई एक्ट्रेस कटरीना कैफ, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्हें शुक्रवार को देर रात सोशल मीडिया पर मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है जहां से वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 02:43 PM (IST)
अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए रवाना हुई एक्ट्रेस कटरीना कैफ, देखें वीडियो
Katrina Kaif left for the shooting of film.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्हें शुक्रवार को देर रात सोशल मीडिया पर मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है, जहां से वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई। अभिनेत्री की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने शेयर किया है। वीडियो ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

साथ ही वो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करती हुई दिख रही हैं। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर श्री राम राघवन ने साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म मैरी क्रिसमस का एलान किया था। फिल्म के पहले शेड्यूल को मुंबई में शूट किया गया था।

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। फिल्म मेरी क्रिसमस को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया था कि देश में बढ़ रहे कोरोना के प्रकोप के चलते कटरीना की फिल्म मैरी क्रिसमस और फोन भूत की शूटिंग को रद्द कर आगे के लिए बढ़ा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कटरीना की आने वाली फिल्में

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। फिल्म सलमान खान रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। टाइगर 3 में सलमान खान, कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी अमह किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कटरीना फिल्म फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.