Move to Jagran APP

शादी के बाद पहली बार बोल्ड लुक में दिखीं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहन समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से पिछले साल शादी की थी। शादी के बाद से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वहीं शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 02:48 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 02:48 PM (IST)
शादी के बाद पहली बार बोल्ड लुक में दिखीं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहन समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: katrinakaif

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन ने बंधने के बाद से ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ लगातार सुर्खियों में हैं। इन दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। कटरीना कैफ अपनी शादी की कई तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी खास तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

कटरीना कैफ की इस तस्वीर में उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। शादी के बाद अपनी इस बोल्ड तस्वीर को कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इन तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में कटरीना कैफ ने व्हाइट कलर की प्रिंडेट बिकिनी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट टॉप डाला हुआ है। कटरीना कैफ की यह तस्वीरें किसी समुद्र किनारे की है। तस्वीरों में वह हंसते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री और विक्की कौशल के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी। अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.