Move to Jagran APP

वरुण धवन और रेमो डिसूजा की फिल्म से कटरीना कैफ ने वापस लिया नाम, यह है वजह

फिल्म ज़ीरो में कटरीना कैफ की अहम भूमिका है। वे सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 12:28 AM (IST)
वरुण धवन और रेमो डिसूजा की फिल्म से कटरीना कैफ ने वापस लिया नाम, यह है वजह
वरुण धवन और रेमो डिसूजा की फिल्म से कटरीना कैफ ने वापस लिया नाम, यह है वजह

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ की हाल ही में फिल्म ज़ीरो रिलीज हुई है। इन दिनों वे फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं। कटरीना को लेकर नई खबर आ रही है कि, वरुण धवन अभिनीत फिल्म से अपना नाम उन्होंने वापस ले लिया है। इस फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा करने वाले थे। 

loksabha election banner

फिल्म से नाम वापस लेने के बारे में कटरीना कैफ के प्रवक्ता ने बताया कि सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में कटरीना व्यस्त हैं और उसकी डेट इस फिल्म के साथ टकरा रही है। जिसके चलते उनके पास कोई पर्याय नहीं था और वह इस फिल्म से अपना नाम वापस ले रही है। इस बारे में बताते हुए कटरीना कैफ के प्रवक्ता ने कहा है, 'कटरीना कैफ को फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा की डांस पर आधारित फिल्म छोड़नी पड़ रही है क्योंकि वह भारत की शूटिंग में बहुत अधिक व्यस्त हैं। कटरीना कैफ समझदार हैं। वह समझ गई थी कि उनकी फिल्म भारत और रेमो डिसूजा की बनने वाली फिल्मों की डेट आपस में टकराएंगी, जिसके चलते उन्होंने यह समझदारी भरा निर्णय लिया है कि वह इस फिल्म से हट जाए। उन्होंने रेमो डिसूजा और उनकी टीम को फिल्म के लिए बधाइयां दी हैं।'

गौरतलब है कि कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन प्रियंका चोपड़ा की शादी होने के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद इस फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया था। हाल ही में कटरीना फिल्म ज़ीरो में अहम किरदार निभाती नजर आ रही हैं।  

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में Thugs Of Hindostan की पहले दिन की कमाई जानकर हिल जाएंगे आप

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: फिनाले के लिए 5 फाइनलिस्ट का इस प्रकार लिया जाएगा इम्तिहान, देखिए वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.