Move to Jagran APP

कैटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट की हिंदू रिवाजों से हुई 'गे वेडिंग', एक्ट्रेस ने ऐसे किया इंजॉय, देखें तस्वीरें

Katrina Kaifs Makeup artist Gay Marriage कैटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट की हुई गे मैरिज काफी सुर्खियों में रही हैं जहां कैटरीना कैफ भी वहां पहुंची हुई हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 03:23 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 03:23 PM (IST)
कैटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट की हिंदू रिवाजों से हुई 'गे वेडिंग', एक्ट्रेस ने ऐसे किया इंजॉय, देखें तस्वीरें
कैटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट की हिंदू रिवाजों से हुई 'गे वेडिंग', एक्ट्रेस ने ऐसे किया इंजॉय, देखें तस्वीरें

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं, जो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, यह तस्वीरें उनके मेकअप आर्टिस्ट Daniel C Bauer की शादी की है, जो गोवा में हुई है। खास बात ये है कि यह गे मैरिज थी, जो खुद ही खबरों में हैं। बता दें Daniel C Bauer ने अपने बॉयफ्रेंड Tyrone Braganza से शादी की है और यह शादी काफी लग्जरी तरीके से की गई।

loksabha election banner

गोवा में हुई यह शादी हिंदू रीति रिवाजों से की गई, जिसमें मेहंदी, हल्दी, बारात और सात फेरे जैसी रस्में पूरी की गई। इस शादी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी पहुंची थीं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही थीं और अब सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू बिकनी टॉप के साथ उसी कलर का लहंगा पहनी हुई नजर आईं, जो बहुत खुबसूरत लग रही थीं। कैटरीना कैफ ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में शेयर की है। इस में वो आर्टिस्ट के साथ भी मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि यह शादी काफी चर्चा में हैं, क्योंकि इसमें हिंदू धर्म के सभी रिवाज फॉलो करते हुए गे मैरिज हुई है।

 

View this post on Instagram

Write it on your heart that every day is the best day of the year 💕 #2020

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अगर कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं. इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट रोल में थीं। मूवी को काफी पसंद किया गया था। वहीं कटरीना कैफ अक्षय कुमार संग फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं और माना जा रहा है कि कैटरीना इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.