Move to Jagran APP

कटरीना कैफ को क्यों आया था ससुर श्याम कौशल पर गुस्सा? सुनकर विक्की कौशल को लग सकता है बुरा

इस सब प्यारी तस्वीरों के बीच एक तस्वीर थी जिसने सबका ध्यान खींचा वो थी विक्की के पापा श्याम कौशल के साथ संगीत सेरेमनी की। संगीत में कटरीना ने अपने होने वाले ससुर के साथ जमकर ठुमके लगए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 10:13 AM (IST)
कटरीना कैफ को क्यों आया था ससुर श्याम कौशल पर गुस्सा? सुनकर विक्की कौशल को लग सकता है बुरा
Image Source: VIck & Katrina Wedding Fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने उरी स्टार विक्की कौशल संग 9 दिसंबर को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच सात फेरे लिए। इसके बाद शुरू हुई सोशल मीडिया पर तस्वीरों के सिलसिला। हाल ही में कटरीना ने अपने हनीमून से एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने अपनी दुल्हन मेहंदी को दिखाया। तो वहीं कुछ दिनों पहले ही कैट ने अपनी ससुराल में पहली रसोई की भी तस्वीरें की थी। पहली बार उन्होंने सबके लिए हलवा बनाया था।

loksabha election banner

इस सब प्यारी तस्वीरों के बीच एक तस्वीर थी जिसने सबका ध्यान खींचा वो थी विक्की के पापा श्याम कौशल के साथ संगीत सेरेमनी की। संगीत में कटरीना ने अपने होने वाले ससुर के साथ जमकर ठुमके लगए। दरअसल कटरीना शाम कौशल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और काफी फ्रेंडली भी हैं।

साल 2015 में कटरीना की एक फिल्म आई थी 'फैंटम' जसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे। इस फिल्म के एकक्शन डायरेक्टर के तौर पर शाम कौशल भी सेट पर मौजूद थे। फैंटम के प्रनोशन के दौरान टाईम्स को दिए एक इंटरव्यू में, कटरीना ने फिल्म में अपने एक्शन दृश्यों के बारे में बताते हुए बताया कि वो शाम कौशल से काफी नाराज थीं। कटरीना परेशान थी क्योंकि शाम ने उसे फैंटम के महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक में बंदूक चलाने की इजाजत नहीं दी थी।

कटरीना ने कहा कि सैफ, और वह एक छोटे से दृश्य में एक जीप में थे, और कुछ सीरियाई सेना के टैंक ने उनसे कॉन्टेक्ट किया। उनके आगे सैफ को एक मशीन गन की तरफ कूदना था लेकिन सेना पर फायरिंग करनी थी। जब शॉट सेट किया गया था, हमारे एक्शन डायरेक्टर (शाम) ने आसानी से सोचा था कि जीप का ड्राइवर और सैफ बंदूक चला रहे होंगे, और वह (कटरीना) दरवाजे के पास छिप जाएगी।

कटरीना से अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि एक ऐसी लड़की तो छुपने के लिए कह दिया जाता है जो रॉ एजेंट और उसने वॉर की ट्रेनिंग ली है, वहीं सैफ और सेना के लोगों को शूटिंग का मौका क्यों मिलता है। मुझे बंदूक चलाने के लिए क्यों वहीं कहा गया।

नाराज कटरीना ने तब कहा, 'जब हमारे कबीर खान सेट पर आए, तो मैंने उनसे कहा कि वे मुझे बंदूक देने के लिए तैयार नहीं थे। और कबीर ने उन्हें (शाम और उनकी टीम) कहा था कि मुझे भी शूट करने की अनुमति दी जानी चाहिए। अबतक ऐसा ही होता आया कि है बॉलीवुड एक्ट्रेस को गन चलाने के लिए नहीं दी जाती हैं, पर मैंने इसे तोड़ा'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.