Move to Jagran APP

Katrina Kaif ने जब किया था कार्तिक आर्यन के डांस को फॉलो, हाथ में चोट के बावजूद एक्टर ने किया था जबरदस्त डांस

कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना एक्टर कार्तिक आर्यन के डांस स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में कार्तिक के एक हाथ में चोट भी दिख रह है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 02:43 PM (IST)
Katrina Kaif ने जब किया था कार्तिक आर्यन के डांस को फॉलो, हाथ में चोट के बावजूद एक्टर ने किया था जबरदस्त डांस
Katrina Kaif ने जब किया था कार्तिक आर्यन के डांस को फॉलो, हाथ में चोट के बावजूद एक्टर ने किया था जबरदस्त डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। इस खास दिन को उन्होंने अपने परिवार और फैंस के साथ सेलिब्रेट किया है। वहीं कटरीना कैफ को उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड कलाकारों से लेकर फैंस ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दीं। इसी बीच कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना एक्टर कार्तिक आर्यन के डांस स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में कार्तिक के एक हाथ में चोट भी दिख रह है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहो हो रहा है। साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Katrina ji ke saath naachna mere baayein haath ka khel hain 😂 Happy Birthday Kay for @katrinakaif 😁

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन ये वीडियो उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि अबतक इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने कटरीना के जन्मदिन पर शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'कटरीना जी के साथ डांस करना मेरे बाएं हाथ का खेल है। जन्मदिन की बहुत बधाई हो, के फॉर कटरीना।' 

दोनों का ये वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है। वीडियो में कार्तिक एक्ट्रेस कटरीना कैफ को अपने सॉन्ग 'हां मैं गलत' का हुक स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कटरीना एक्टर के डांस को फॉलो करके खुश होती दिख रही हैं। वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं।  

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में कटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल ​में दिखेंगे। वहीं वह 'दोस्ताना 2' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.