Move to Jagran APP

तो रणवीर सिंह के साथ शादी ने मिटा दीं दीपिका और कटरीना के बीच दूरियां

रणबीर कपूर ने उस वक्त कटरीना के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत की थी, जब वह दीपिका के साथ थे। उस वक्त से दीपिका और कैट एक दूसरे के साथ कभी नहीं दिखीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 11:41 AM (IST)
तो रणवीर सिंह के साथ शादी ने मिटा दीं दीपिका और कटरीना के बीच दूरियां
तो रणवीर सिंह के साथ शादी ने मिटा दीं दीपिका और कटरीना के बीच दूरियां

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और दोनों इटली के लिए रवाना भी हो चुके हैं। इटली के लेक कोमो में दोनों की शादी हो रही है। ख़ास बात यह है कि दोनों ने शादी में संजय लीला भंसाली, फराह खान, शाह रुख़ ख़ान और करण जौहर को न्योता दिया है।

loksabha election banner

फराह ख़ान ने ही दीपिका पादुकोण को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ओम शांति ओम से लांच किया था। बाद में दीपिका ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी काम किया। ऐसे में जब फराह ख़ान के पास दोनों खुद अपनी शादी का कार्ड लेकर पहुंचे, फराह ने दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि बहुत सारा प्यार दोनों को ही।मजेदार बात यह है कि जहां तीनों की इस तस्वीर को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने लाइक किया, उन लाइक्स में से एक लाइक कटरीना कैफ़ का भी था। कटरीना ने फराह की इस इंस्टाग्राम फोटो पर दिल वाला लाइक किया है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि अब कटरीना भी दीपिका के साथ अपने तनाव को ख़त्म कर, उन्हें शादी के मौके पर बधाई देना चाहती हैं।

बता दें कि दीपिका और कटरीना में दूरी का कारण रणबीर कपूर बने थे। रणबीर कपूर ने उस वक्त कटरीना के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत की थी, जब वह दीपिका के साथ थे। उस वक्त से दीपिका और कैट एक दूसरे के साथ कभी नहीं दिखीं। दीपिका ने कॉफी विद करण में भी कटरीना को लेकर इशारों में बहुत कुछ कहा था। वहीं यह भी बता दें कि आनंद एल राय की चाहत थी कि वह जीरो में दीपिका और कटरीना को कास्ट करें, लेकिन दोनों अभिनेत्री इस बात के लिए तैयार नहीं थीं और बाद में अनुष्का शर्मा फ़िल्म के लिए फाइनल हुई थीं, लेकिन फिलहाल कटरीना दीपिका को दिल से उनकी शादी की दुआ दे रही हैं। ऐसा लग रहा है और हो सकता है कि आने वाले समय में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.