Move to Jagran APP

Katrina Kaif की यह तस्वीर इंटरनेट पर मचा रही है धूम, 17 लाख से ज़्यादा बार देखी गयी...

Katrina Kaifs Photo viral कटरीना कैफ़ बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं लेकिन सोशल मीडिया में सिर्फ़ इंस्टाग्राम पर ही है और अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 05:52 PM (IST)
Katrina Kaif की यह तस्वीर इंटरनेट पर मचा रही है धूम, 17 लाख से ज़्यादा बार देखी गयी...
Katrina Kaif की यह तस्वीर इंटरनेट पर मचा रही है धूम, 17 लाख से ज़्यादा बार देखी गयी...

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के बाद कटरीना कैफ़ छुट्टियां मनाने चली गयी थीं, मगर अब उनका वेकेशन टाइम पूरा हो गया है और कटरीना वापस काम पर जुटने की तैयारी कर रही हैं। मगर, उससे पहल कटरीना ने एक एसी तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इन तस्वीरों को 17 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

loksabha election banner

कटरीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसमें वो एक नीले रंग की मोनोकिनी में दिख रही है। कटरीना पानी में अठखेलियां करते हुए खिलखिला रही हैं। इसके साथ कटरीना ने लिखा है- Last One... Now Back to work. इस कैप्शन के ज़रिए कटरीना ने अपने फ़ैंस और फॉलोअर्स को बताया कि छुट्टियों के दौरान उनकी यह आख़िरी फोटो है। इसके बाद वो काम पर लौटने वाली हैं। 

 

View this post on Instagram

last one 🧜🏾‍♀️..... now back to work 👩🏽‍💻

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना कैफ़ इसी साल रिलीज़ हुई भारत में सलमान ख़ान के साथ नज़र आयी थीं। 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करके भारत इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। कटरीना अब रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी में नज़र आएंगी, जिसमें वो अर्से बाद अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर लौट रही हैं। वहीं, फराह ख़ान की अंडर प्रोडक्शन फ़िल्म भी कटरीना की लिस्ट में है। कटरीना कैफ के लिए 2019 की शुरुआत अच्छी रही है।

2018 उनके लिए बेहद ख़राब रहा था। कटरीना 2018 में आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और शाह रुख़ ख़ान के साथ ज़ीरो में नज़र आयी थीं, मगर यह दोनों ही फ़िल्में नहीं चली थीं। बहरहाल, अब भारत के बाद सूर्यवंशी से उम्मीद है कि कटरीना एक बार फिर कामयाबी हासिल करेंगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.