Move to Jagran APP

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शुरू की शादी की तैयारी ? जानें कब सात फेरे लेगा ये स्टार कपल !

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 12:38 PM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शुरू की शादी की तैयारी ? जानें कब सात फेरे लेगा ये स्टार कपल !
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: glamwist

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों को लेकर ऐसी भी अफवाहें हैं कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

loksabha election banner

विक्की कौशल और कटरीना कैफ कब शादी करेंगे अब इसको लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बॉलीवुड का यह स्टार कपल इस साल नवंबर या दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है।

सूत्र ने कहा है कि कटरीना कैफ के वेडिंग आउटफिट्स को सब्यसाची ने डिजाइन किया है। इस समय अभिनेत्री की शादी के कपड़े चुनने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ ने शादी में रॉ सिल्क लहंगा पहनने का मन बनाया है। हालांकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अफेयर की खबरों के बीच हाल ही में अभिनेता ने कटरीना कैफ का नाम लिए बिना यह साफ कर दिया कि जैसे ही मौका मिलेगा वह सगाई कर लेंगे। अब विक्की के फैंस को उनकी और कटरीना की सगाई का इंतजार है। वैसे विक्की और कटरीना की सगाई की खबरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं।

कुछ वक्त पहले भी यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हुई थीं कि विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। दोनों की सगाई में केवल घरवाले में शामिल हुए हैं। हालांकि बाद में ये खबरें केवल अफवाह निकलीं और कटरीना की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए यह साफ कर दिया कि दोनों की सगाई नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.