Move to Jagran APP

Katrina Kaif and Karan Johar Tantrums: जब कटरीना कैफ ने शो में अवार्ड नहीं मिलने पर दिखाया नखरा, करण जोहर ने दी ये धमकी

Katrina Kaif and Karan Johar Tantrums पत्रकार ने अवार्ड शो के दौरान बॉलीवुड के बड़े नामों और उनकी राजनीति को एक्सपोज किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 01:16 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 07:07 PM (IST)
Katrina Kaif and Karan Johar Tantrums: जब कटरीना कैफ ने शो में अवार्ड नहीं मिलने पर दिखाया नखरा, करण जोहर ने दी ये धमकी
Katrina Kaif and Karan Johar Tantrums: जब कटरीना कैफ ने शो में अवार्ड नहीं मिलने पर दिखाया नखरा, करण जोहर ने दी ये धमकी

नई दिल्ली, जेएनएनl एक पत्रकार ने कटरीना कैफ और करण जोहर पर आरोप लगाया है कि एक अवार्ड शो में उन्होंने नखरे दिखाए थे और धमकी भी दी थीl उन्होंने यह भी कहा कि कटरीना को डांस के लिए पैसे देने के बाद भी परफॉरमेंस से पहले उन्होंने नखरे दिखाने और अवार्ड नहीं देने पर रोने का आरोप लगायाl इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा है कि कटरीना को मनाने के लिए उन्हें वैनिटी वैन में जाना पड़ा और एक नए अवार्ड केटेगरी की श्रेणी को बनाना पड़ा। वहीं करण जोहर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि करण जोहर ने फिल्म 'माय नेम इस खान' को किसी भी केटेगरी में नॉमिनेशन नहीं मिलने के कारण अवार्ड शो का बहिष्कार करने की धमकी दी थीl

loksabha election banner

पत्रकार शेखर गुप्ता ने अपनी बातचीत में खुले तौर पर अवार्ड शो के दौरान बॉलीवुड के बड़े नामों और उनकी राजनीति को एक्सपोज किया है। शेखर ने कुछ उदाहरणों को याद किया जहां बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को कोई पुरस्कार या नामांकन प्राप्त नहीं हुआ था।

इसमें कटरीना कैफ जैसी कई अन्य हस्तियां शामिल थीं, जिनकी घटना का उल्लेख उन्होंने किया है। शेखर ने खुलासा किया कि किस तरह कटरीना ने अपने प्रदर्शन से कुछ मिनट पहले नखरे फेंके, कि उन्हें 'आमंत्रित किया जाता है लेकिन पुरस्कार नहीं दिया जाता है।' उपर्युक्त घटना वर्ष 2012 में स्क्रीन अवार्ड्स में हुई थी। शेखर ने दावा किया कि किस तरह उन्हें 'एक था टाइगर' की अभिनेत्री कटरीना की वैनिटी वैन में जाना पड़ा और उनसे विनती करनी पड़ी क्योंकि उन्होंने आखिरी मिनट पर नखरे दिखाए थे। इस घटना को याद करते हुए शेखर ने कहा कि कटरीना यह कहकर रोने लगी कि उन्हें हमेशा अवार्ड शो में बुलाया जाता है, लेकिन कभी अवार्ड नहीं दिया गया। इसके बाद उन्हें तुरंत 'लोकप्रिय पसंद पुरस्कार' श्रेणी का आविष्कार करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

#tb to A beautiful day in the ocean 🌊 with my most incredible friend 🐳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वे कहते है, '2012 में जब कटरीना कैफ को प्रदर्शन करना था, तो पहले से पूरी तरह से भुगतान किया गया था, उन्होंने अपने प्रदर्शन से पहले नखरे दिखाए कि उन्हें कोई पुरस्कार नहीं दिया जा रहा था। मुझे उसे मनाने के लिए उनकी वैनिटी वैन में जाना पड़ा।'रोने के दौरान वे आगे कहते है, 'कटरीना ने सभी कपड़े पहने थे और परफॉरमेंस के लिए तैतार थी और फिर वह रोने लगी। कहने लगी, हमेशा मुझे बुलाते हैं, लेकिन मुझे कोई पुरस्कार नहीं देते? मैंने कहा कि हमने आपको परफॉरमेंस के लिए करार किया है लेकिन तब तक आंसू उनके चेहरे से नीचे गिरने लगे थे, उनके जागने के दौरान मेकअप बहने लगा था। फिर हमने एक लोकप्रिय विकल्प पुरस्कार की नई श्रेणी बनाई।'

 

View this post on Instagram

Water is the driving force of all nature - Leonardo Da Vinci My #OneWishForTheEarth this World Environment Day is for us to conserve water and preserve water resources. This is something I have been practicing for a while now and have been teaching Yash and Roohi to do too. Water is one of the most critical things in life, and we must be careful with how we use it. It's time to shut your taps and open your minds! Way to go #ClimateWarrior @bhumipednekar

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसी में शेखर गुप्ता ने फिल्म निर्माता करण जोहर पर शाहरुख खान और काजोल अभिनीत उनकी फिल्म माई नेम इज खान को कोई नॉमिनेशन नहीं मिलने पर अवार्ड्स शो का 'बहिष्कार करने की धमकी' दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.