Move to Jagran APP

शाह रुख़ के घर दिवाली पार्टी में एक साथ दिखीं कटरीना और आलिया, देखिये Inside Pics

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों कटरीना के एक्स बॉय फ्रेंड रहे अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब इस तस्वीर को देखकर लगता है कि कटरीना के साथ भी अलिया की बॉन्डिंग बेहद अच्छी है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 03:12 PM (IST)
शाह रुख़ के घर दिवाली पार्टी में एक साथ दिखीं कटरीना और आलिया, देखिये Inside Pics
शाह रुख़ के घर दिवाली पार्टी में एक साथ दिखीं कटरीना और आलिया, देखिये Inside Pics

मुंबई। दिवाली का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और इसका आगाज़ किया है बॉलीवुड के किंग ख़ान शाह रुख़ ख़ान ने। शाहरुख़ ने हाल में अपने घर मन्नत में प्री-दिवाले सेलिब्रेशन रखा था जहां करीना कपूर ख़ान से लेकर अलिया भट्ट, करण जोहर, संजय लीला भंसाली, काजोल और भी तमाम सेलेब्स शामिल हुए। एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल आउटफिट में सभी स्टार्स आसामन में चमकने वाले सितारों से कम नहीं लग रहे थे।

loksabha election banner

सभी दिग्गजों का इस तरह एक छत के नीचे आना उनके फैन्स के लिए काफी अच्छा होता है क्यूंकि इस दौरान उनके कुछ कैंडिड पलों को वो भी देख पाते हैं। किस तरह उनके पसंदीदा सेलेब पार्टी में गानों पर थिरकते हैं, किस तरह एक दूसरे के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते हैं... यह सब देखना काफी इंट्रेस्टिंग होता है। और कभी कभी कुछ ऐसा भी होता है जो इन्टरनेट पर वायरल हो जाता है। जैसे इस पार्टी से वायरल हुई है कटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट की ये तस्वीर- 

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों कटरीना के एक्स बॉय फ्रेंड रहे अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। वैसे अलिया रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के साथ हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' में दिखाई दी थीं और इनके बीच की केमिस्ट्री देखने लायक थी। ऐसे में अब इस तस्वीर को देखकर लगता है कि कटरीना के साथ भी अलिया की बॉन्डिंग बेहद अच्छी है।

इसके अलावा शाह रुख़ के घर सभी सेलेब्स ने खूब मज़े किये जिसका सबूत है इस पार्टी की कुछ अन्दर की तस्वीरें। काजोल और शाहरुख़ की दोस्ती के किस्से तो बच्चा बच्चा जानता है और इनकी केमिस्ट्री को लोग ना कि सिर्फ ऑनस्क्रीन पसंद करते हैं बल्कि ऑफस्क्रीन भी खूब चाहते हैं। काजोल ने यह प्यारी तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है-

 

View this post on Instagram

Abundant love and affection always....

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

करण जौहर और आलिया भट्ट की भी कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर छाई हुई हैं। आलिया ब्लैक लहंगे में और करण ब्लू शेरवानी में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। 

आलिया के साथ उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी इस पार्टी में शामिल थे। सभी के चेहरों पर सेलिब्रेशन की धूम साफ़ नज़र आ रही है।

सेलिब्रेशन के होस्ट शाह रुख़ और उनकी पत्नी गौरी ख़ान, बेटी सुहाना ख़ान की तस्वीर भी देखने लायक है। ट्रेडिशनल अवतार में सुहाना और गौरी काफी ख़ूबसूरत लग रही हैं। लाइट्स से सजा हुआ मन्नत भी बहुत प्यारा लग रहा है।  

 

View this post on Instagram

Stars in the sky... Happy Diwali!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि शाह रुख़ ने हाल ही में अपनी फ़िल्म 'ज़ीरो' का ट्रेलर लांच किया है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना भी हैं। जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं सारा अली ख़ान भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थीं]। गोल्डन लहंगे में सारा बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। 

 

View this post on Instagram

Lights, camera, sparkles ✨🎉💫🎆let the Diwali celebrations begin! #happydiwali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.