Move to Jagran APP

तस्वीरें :अमेरिका में ऐसे धूम मचा रही हैं कैट, सोना और जैकलीन

ये खबर आई थी कि कटरीना और जैकलीन के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है और दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं कर रही हैं लेकिन इन तस्वीरों से तो ऐसा नहीं लगता।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 30 Jun 2018 02:24 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 02:24 PM (IST)
तस्वीरें :अमेरिका में ऐसे धूम मचा रही हैं कैट, सोना और जैकलीन
तस्वीरें :अमेरिका में ऐसे धूम मचा रही हैं कैट, सोना और जैकलीन

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपने द-बंग री-लोडेड टूर के लिए अमेरिका में हैं। उनके साथ सितारों की फौज भी वहां गई है और उनमे से कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब मस्ती के मूड में हैं।

loksabha election banner

इस द-बंग टूर के तहत सभी डलास पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से ही तीनों ने पोज़ देते हुए तस्वीर पोस्ट की है। यही नहीं उनकी कई तस्वीरें आई है , जिसमें से एक में तीनों मॉस्क पहन कर मस्ती कर रही हैं। पिछले हफ्ते ही ये टूर शुरू हुआ है। इससे पहले के शो में सलमान खान बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि कटरीना और जैकलीन के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है और दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं कर रही हैं लेकिन इन तस्वीरों से तो ऐसा नहीं लगता।

हाल ही में एटलांटा में शो हुआ था जहाँ जैकलीन और सलमान ने अपनी फिल्म 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात है...' पर जम कर डांस किया था । टूर में प्रभुदेवा , मनीष पॉल और डेज़ी शाह भी शामिल हैं। सलमान खान की भी एक तस्वीर को उन्होंने पोस्ट किया है जहाँ वो वहां के पुलिसवालों के साथ हैं। सलमान को इस टूर के बाद अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म 'भारत' की शूटिंग करनी है जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी भी होंगी।

कटरीना को अपनी दो फिल्मों का इंतज़ार है। वो आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में हैं और शाहरुख़ खान के साथ ज़ीरो में भी । सोनाक्षी सिन्हा की 'हैप्पी फिर भाई जाएगी' भी इसी साल आने वाली है । सलमान ने इससे पहले पुणे में भी द- बंग टूर के तहत परफॉर्म किया था।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि सोनाक्षी और कटरीना में प्रैंकस्टर कौन हैं तो सलमान पहले तो चुप रहे, फिर उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार सबसे बड़े प्रैंक के खिलाड़ी हैं लेकिन अफसोस वह यहां हैं नहीं। फिर उनसे जब यह सवाल किया कि एक तरफ उनके सोनाक्षी बैठी हुई हैं तो दूसरी तरफ कटरीना बैठी हैं तो दोनों के साथ काम करना आसान रहा या टफ, तो सलमान ने इस पर जवाब दिया कि इनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हुई। हां, मगर यही अगर शाहरुख, आमिर या अक्षय होते तो मेरे लिए मुश्किल हो जाता क्योंकि उनके साथ मैच करना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: सितारों से Exclusive बातचीत का शो आज से, देखिये रणबीर कपूर के दिल की बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.