Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2020: नेहा कक्कड़ से काजल अग्रवाल तक, ये सेलेब्स पहली बार मना रहे करवा चौथ का त्योहार

Karwa Chauth 2020 पर्दे से लेकर रियल लाइफ़ में सेलेब्रटीज़ इसे धूमधाम से मनाते हैं। ऐसे में उन सेलेब्रिटी कपल्स के लिए करवा चौथ ख़ास बन गया है जो इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं। इन कपल्स के लिए करवा चौथ का पहला त्योहार है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 05:13 PM (IST)
Karwa Chauth 2020: नेहा कक्कड़ से काजल अग्रवाल तक, ये सेलेब्स पहली बार मना रहे करवा चौथ का त्योहार
कई सेलेब्स के लिए पहला करवा चौथ है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। आज (4 नवम्बर) देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना वायरस पैनडेमिक के बावजूद इस त्योहार का उल्लास सोशल मीडिया के ज़रिए देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में भी करवा चौथ ख़ासा लोकप्रिय है। पर्दे से लेकर रियल लाइफ़ में सेलेब्रटीज़ इसे धूम-धाम से मनाते हैं। ऐसे में उन सेलेब्रिटी कपल्स के लिए करवा चौथ ख़ास बन गया है, जो इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं। इन कपल्स के लिए करवा चौथ का पहला त्योहार है।

loksabha election banner

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की। दोनों की शादी सोशल मीडिया में छायी रहीं। तस्वीरों के ज़रिए फैंस को नेहा और रोहनप्रीत की शादी का हर अपडेट मिला। 

 

View this post on Instagram

@rohanpreetsingh and Family hosted the Best Reception Ever!! 😍🥳🙌🏼 Thank youuu everyone in the family, Nehu Loves you all ♥️🙏🏼 Make up: @ritikavatsmakeupandhair NehuPreet’s Outfits: @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock @shanepeacock Necklace: @archanaaggarwalofficial Earrings & Ring: @manimuktaajewels Hairstyled by @rachitlavanyamakeovers Photography: @deepikasdeepclicks #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल और गौतम किचलू हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गये। काजल की शादी मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में हुई। हालांकि, हालात के मद्देनज़र ज़्यादा लोग शामिल नहीं हुए। काजल और किचलू का यह पहला करवा चौथ है। 

 

View this post on Instagram

Celebrating new beginnings. So grateful for the blessings of the past week, my incredible wife and our new home.

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug) on

बाहुबली एक्टर राणा दग्गूबटी इसी साल 8 अगस्त को मिहीका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे। राणा और मिहीका की शादी हैदराबाद में हुई। मिहीका और राणा पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने इसी साल इसका खुलासा किया था। मिहीका बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की दोस्त हैं।

 

View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles :) Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

इन टीवी एक्टर्स का है पहला करवा चौथ

टीवी धारावाहिक दिया बाती और हम की एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने 7 अगस्त को दिल्ली में रोहित सरोहा के साथ सात फेरे लिये। 13 अगस्त को इश्क़बाज़ एक्ट्रेस नीति टेलर और परीक्षित बावा की शादी हुई। मनीष रायसिंघानी और संगीता चौहान ने जून में लॉकडाउन के दौरान सात फेरे लिये। 

 

View this post on Instagram

Missing u come soon @kunalrverma

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने इसी साल शादी की। दोनों ने हालात को देखते हुए कोर्ट मैरिज की थी। अक्टूबर में पूजा मां बनीं। कुंडली भाग्य में नेगेटिव रोल निभाकर मशहूर हुईं रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र ओम साइनियोल ने पिछले साल दिसम्बर में जयपुर में शादी की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.