Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका-रणवीर, नुसरत जहां-निखिल समेत ये सेलेब्स मनाएंगे पहला करवाचौथ

Karwa chauth 2019 दीपिका-रणवीर से लेकर कपिल शर्मा और गिन्नी तक कई ऐसे बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स हैं जो इस साल पहली बार करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:58 AM (IST)
Karwa Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका-रणवीर, नुसरत जहां-निखिल समेत ये सेलेब्स मनाएंगे पहला करवाचौथ
Karwa Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका-रणवीर, नुसरत जहां-निखिल समेत ये सेलेब्स मनाएंगे पहला करवाचौथ

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के बड़े त्यौहारों में से एक कवाचौथ का त्यौहार आने वाला है। इस 17 अक्टूबर को देशभर में शादीशुदा महिलाएं बड़े धूमधाम से करवाचौथ मनाएंगी। इस त्यौहार को लेकर सुहागनों में एक अलग ही उत्साह होता है। आम महिलाओं से लेकर सेलेब्स तक सभी, करवाचौथ का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाते हैं। इस साल कई ऐसे सेलेब्स हैं जो अपना पहला करवाचौथ मनाएंगे। दीपिका-रणवीर से लेकर कपिल शर्मा और गिन्नी तक कई ऐसे बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स हैं जो इस साल पहली बार करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे। हम आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिनका इस बार पहला करवाचौथ है।

prime article banner

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह : दीपवीर ने 14 नवंबर 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई थी जिसमें लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने शिरकत की थी। दोनों को बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल में से एक माना जाता है। दोनों का ये पहला करवाचौथ है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

प्रियंका चोपड़ा –निक जोनस : 1 दिसंबर साल 2018 में ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी शादी की थी। दोनों ने जोधपुर के उम्मैद भवन में काफी शाही तरीके से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी में काफी लिमिटेड लोग थे। शादी के बाद प्रियंका अब न्यूयॉर्क सेटेल हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

And forever starts now... ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

नुसरत जहां-निखिल जैन : तृणमूल कांग्रेस की सासंद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने तो इसी साल 2019 में शादी की है। नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल से शादी की है। नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं लेकिन निखिल से शादी के बाद वो हिंदू धर्मों के भी सारे त्यौहार मनाती हैं। ऐसे में उम्मीद है कि नुसरत करवाचौथ का त्यौहर भी मनाएंगी।

 

View this post on Instagram

Whenever i close my eyes, i see the light of ur love shining all over my heart,giving it the best of pleasures ever.. u have changed my life, u complete me,m a lot more with u.. @nikhiljain09 #thenjaffair

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

कपिल शर्मा-गिन्नी : टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी से शादी की थी। कपिल शर्मा तो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। इस साल दोनों का पहला करवचौथ है।

 

View this post on Instagram

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding 🎂🙏 @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

पूजा बत्रा-नवाब शाह : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब से अचानक शादी कर के सबको चौंका दिया था। दोनों ने इसी साल जुलाई में शादी की है। सोशल मीडिया पर एक फोटो के जरिए दोनों ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था।

 

View this post on Instagram

We Did ♥️

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.