Move to Jagran APP

सारा अली खान से 'ब्रेकअप' पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- दो रोटियां अनन्या के साथ क्या तोड़ लीं...

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से ब्रेकअप की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। कार्तिक आर्यन ने सभी बातें एक मेग्जीन कवर के लॉन्च में कही थीं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 12:22 PM (IST)
सारा अली खान से 'ब्रेकअप' पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- दो रोटियां अनन्या के साथ क्या तोड़ लीं...
सारा अली खान से 'ब्रेकअप' पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- दो रोटियां अनन्या के साथ क्या तोड़ लीं...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के क्यूट एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को अपना दिवाना बना दिया है। प्यार का पंचनामा एक्टर कार्तिक आर्यन अब जल्द ही अपने फैंस के लिए 1978 में आई फिल्म का रीमेक पति पत्नि और वो लेकर आ रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्म से ज्यादा उनका अनन्या पांडे से अफेयर और सारा अली खान से ब्रेकअप ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है। चर्चा का विषय बन चुके अफेयर पर आखिरकार कार्तिक आर्यन का रिएक्शन सामने आ ही गया है।

loksabha election banner

हाल ही में एक मेग्जीन कवर के लॉन्च पर पहुंचे थे जहां कार्तिक ने कई विषयों पर बात की है। सारा अली खान से ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने काफी निराशा जताते हुए कहा कि अगर मैं अनन्या के साथ खाना खाता हूं तो लोग इसके बारे में सवाल करने लगते हैं।

कार्तिक आर्यन ने साफ शब्दों में कहा, दो रोटियां अनन्या के साथ तोड़ ली तो सबने पूछ लिया, मैंने अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड किया जिसे मैंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, मगर उसके बारे में कोई नहीं पूछ रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It's a wrap up....shooting of #loveaajkal2 is finished today... can't wait to see @saraalikhan95 and @kartikaaryan together in the film.❤❤❤♥️♥️♥️♥️ Thankuu @imtiazaliofficial you have not only completed the dream of #saraalikhan but have fulfilled the dream of all the fans of #saraalikhanpataudi and #kartikaryan ♥️♥️🥰🥰🥰💞💝💖❤🧡💛💚💜💙 #bestcouples #cutecouples #bestjodi #cutejodi #superstar of #bollywood #loving #loveyou #sweetheart #cutipie #gorgeous #princess #bollywoodactress #bollywoodhotness #beautyqueen #handsome #hothothot #cool #smart #dashing #kartikaryanfc_club #kartikiscute #kartikaryanfan #saraalikhanhot

A post shared by Sara Ali khan & kartik Aaryan💖 (@sara_kartik_fanpage_) on

यह भी पढ़ें: करीना कपूर के भाई से अफेयर की खबरों पर बोलीं तारा सुतारिया, कहा-दिखते रहेंगे साथ

आपको बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो की शुटिंग शुरू होते ही कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें सामने आ रही थीं। सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो में कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। बाद में जब दोनों को एक साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में कास्ट किया गया तो दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। इसके बाद से ही दोनों को साथ में स्पॉट किया जा रहा है, जिससे खबरों को हवा मिल रही थी। अब खबरें हैं कि अनन्या से नज़दीकियों के कारण कार्तिक और सारा का ब्रेकअप हो चुका है।

फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया जा चुका है। 1978 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक मे टोनी कक्कड़ के गाने धीमे धीमे और अखियों से गोली मारे को भी रीक्रिएट किया गया है। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ की जाने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.