Move to Jagran APP

कार्तिक 'सोनू' आर्यन बनना चाहते हैं लम्बी रेस का घोड़ा

कार्तिक आर्यन उनके दमदार अभिनय की क्षमता के कारण एक बार फिर दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरे उतरे, जिसके चलते बॉलीवुड में उन्हें अब लंबी रेस का घोड़ा माना जाने लगा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 01:43 PM (IST)
कार्तिक 'सोनू' आर्यन बनना चाहते हैं लम्बी रेस का घोड़ा
कार्तिक 'सोनू' आर्यन बनना चाहते हैं लम्बी रेस का घोड़ा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। वर्ष 2018 ने बॉलीवुड में कई सितारों को ऊंचाई पर पहुंचाया लेकिन यह वर्ष फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के लिए कुछ ज्यादा ही खास है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया, जिसमें उनकी भूमिका को बहुत सराहा गया। जिसके बाद से कार्तिक आर्यन पीछे मुड़कर नहीं देख रहे। इसके बाद वह एक फैशन शो में करीना कपूर के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आये। इस फैशन शो को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इसके अलावा वह IIFA अवार्ड्स भी आयुष्मान खुराना के साथ होस्ट करते नजर आए। उनकी मेहनत और लगन को देखते हुए उन्हें बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा भी कहा गया जिसके चलते उन्होंने कई बड़े एंडोर्समेंट को साइन किया। उन्होंने अभी हाल ही में निर्माता दिनेश विजन की अगली फिल्म भी साइन की है जिसमें उनके अलावा कृति सनोन होगी। कार्तिक आर्यन के हिट होने के चलते उनकी फैशन स्टेटमेंट भी बढ़ गया है। साथ ही उन्होंने इस वर्ष हुए आईपीएल के फाइनल मैच में भी परफॉर्म किया। कार्तिक आर्यन उनके दमदार अभिनय की क्षमता के कारण एक बार फिर दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरे उतरे है, जिसके चलते बॉलीवुड में उन्हें अब लंबी रेस का घोड़ा माना जाने लगा है। इसी साल उनकी सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन अब लुका छुपी (लुका छिपी) खेलने जा रहे हैं। ये उनकी अगली फिल्म का नाम है, जो एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित करेंगे। लक्ष्मण, कई मराठी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं और इरफ़ान की फिल्म हिंदी मीडियम में डीओपी भी थे। ये फिल्म कार्तिक और कृति की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाएगी। फिल्म में कार्तिक एक टीवी के रिपोर्टर बने हैं। इस फिल्म की शूटिंग मथुरा, ग्वालियर और आगरा में होगी।

फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली है। दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म का नाम पहले हमने मथुरा लाइव सोचा था लेकिन अब लुका छुपी के नाम से लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं। फिल्म में कीर्ति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए वो वहां की टोन पर काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: सेक्रेड गेम्स विवाद: कांग्रेस ने शिकायत वापस ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.