Move to Jagran APP

Kartik Aaryan In Twitter Trends: कार्तिक आर्यन को खुद को भी नहीं पता क्यों हो रहे थे ट्रेंड, वैसे ये थी वजह

Kartik Aaryan In Twitter Trends कार्तिक आर्यन के ट्रेंड होने से खुद एक्टर भी खुश हैं और उन्होंने खुद को ट्रेंड में देखने के बाद ट्वीट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 12:29 PM (IST)
Kartik Aaryan In Twitter Trends: कार्तिक आर्यन को खुद को भी नहीं पता क्यों हो रहे थे ट्रेंड, वैसे ये थी वजह
Kartik Aaryan In Twitter Trends: कार्तिक आर्यन को खुद को भी नहीं पता क्यों हो रहे थे ट्रेंड, वैसे ये थी वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन उन स्टार्स में से हैं, जो कुछ फिल्में करके ही लोगों की पसंद बन गए हैं। एक्टर ने फिल्म प्यार का पंचनामा से अपनी खास पहचान बनाई थी और अब बॉलीवुड में अपना खास स्थान बना लिया है। कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि मंगलवार को एक्टर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। कार्तिक आर्यन के ट्रेंड होने से खुद एक्टर भी खुश हैं और उन्होंने खुद को ट्रेंड में देखने के बाद ट्वीट किया है।

loksabha election banner

उन्होंने अपने ट्वीट में ट्रेंड होने की खुशी व्यक्त की है। ट्वीट में कार्तिक आर्यन ने लिखा- 'कुछ भी बोलो #KartikAaryan देख के मजा बड़ा आता है।' लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कार्तिक आर्यन ने ऐसा क्या कर दिया या उनसे जुड़ा ऐसा क्या हुआ है कि लोग कार्तिक आर्यन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के ट्रेंड करने के कई कारण हो सकते हैं। यहां तक कि कार्तिक आर्यन को भी नहीं पता कि वो क्यों ट्रेंड कर रहे हैं। 

पहला कारण ये है कि उन्होंने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी के संबोधन से पहले वो किस तरह तैयार हो रहे हैं। इसके बाद यह तस्वीर काफी वायरल हो गई थी और लोग कार्तिक आर्यन को लेकर ट्वीट कर रहे थे। वहीं, दूसरा कारण ये हो सकते है कि उन्होंने बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ गिल की फोटो पर कमेंट किया था।

इसे भी पढ़िएः  शेखर सुमन ने छत की ऊंचाई समेत उठाए कई सवाल, कहा- एक्टर ने चेंज किए 50 सिम कार्ड

दरअसल, कार्तिक आर्यन पीएम मोदी के देश के नाम के संबोधन से पहले एक फोटो शेयर की, जिसमें वह दही खाते नज़र आ रहे हैं। यह कुछ ऐसी तस्वीर है, जैसे कि कोई छात्र परीक्षा देने से पहले दही-चीनी खा रहा हो और माता-पिता से शुभकामनाएं ले रहा हो। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयार।'

शहनाज़ ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और इस तस्वीर के साथ लिखा- हर किसी का सम्मान करो। इसके जवाब में कार्तिक ने शहनाज़ से मज़ाक करते हुए पूछा- उसको भी जिसने सबसे पहले बैट (चमगादड़) खाया था? शहनाज़ ने इसका जवाब शब्दों के बजाए दिलों की ढेर सारी इमोजी बनाकर दिया और लिखा सबकी इज़्ज़त करो। शहनाज़ और कार्तिक के बीच इस तरह की बातचीत देख उनके फैंस भी ख़ुश हो रहे हैं। बिग बॉस 13 में शहनाज़ की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिलचस्प बॉन्डिंग थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.