Move to Jagran APP

Dheeme Dheeme : 'पति पत्नी और वो' के पहले गाना की टीज़र मचा रहा धमाल

Dheeme Dheeme गाने से दो दिन पहले जारी किए गया टीज़र यूट्यूब के ट्रेडिंग्स में शामिल है। वहीं अब तक इस गाने के टीज़र को करीब 1.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 03:52 PM (IST)
Dheeme Dheeme : 'पति पत्नी और वो' के पहले गाना की टीज़र मचा रहा धमाल
Dheeme Dheeme : 'पति पत्नी और वो' के पहले गाना की टीज़र मचा रहा धमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फ़िल्म "पति पत्नी और वो' के पहले गाने का टीज़र का इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। 'धीमें-धीमें' नाम के इस गाने की झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली थी। आज इस गाने का पूरा वीडियो जारी किया जाएगा। गाने से दो दिन पहले जारी किए गया टीज़र यूट्यूब के ट्रेडिंग्स में शामिल है। वहीं, अब तक इस गाने के टीज़र को करीब 1.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

loksabha election banner

इस गाने के टीज़र में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आ रहे हैं। आर्यन के दो अलग-अलग लुक भी दिखाई देते हैं। एक में वह काफी कूल दिख रहे हैं, तो दूसरे लुक में हल्का-सा देशी टच है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने मिल कर गया है। हालांकि, टीज़र में सिर्फ टोनी की ही आवाज़ सुनाई देती है।

बता दें कि इस गाने का ओरिजनल वर्ज़न टोनी कक्कड़ ने ही गया है। ओरिजनल और रीमेक गाने में म्यूज़िक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। इससे पहले टोनी कक्कड़ का ओरिजनल गाना भी काफी धमाल मचा चुका है। इस बार गाने का लेबल भी बदल गया है। पहले वाला गाने का 'देशी म्यूजिक फैक्टरी' के तले आया था, इस बार यह गाना 'टी-सीरीज़' के लेबल के तले आ रहा है।

पूरा गाना रिलीज़ होने से पहले कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करके इसे शेयर किया। उन्होंने बताया कि गाना कर रिलीज़ होगा। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद कार्तिक की यह एक और बड़ी फ़िल्म हैं। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी हैं। भूमि की हाल ही में आई फ़िल्म 'बाला' काफी शानदार कमाई कर रही है। वहीं इससे पहले आई 'सांड की आंख' में भी उनके काम की तारीफ़ हुई है। इनके अलावा अनन्या की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले वह 'स्टूडेंट्स ऑफ़ दी ईयर-2' के जरिए अपना डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.