Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, लिखा- ‘मुझे सभी की जरूरत है’

अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी मां के साथ दिख रहे हैं। फोटो में उनके साथ उनकी बहन भी दिखाई दे रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 02:05 PM (IST)
Kartik Aaryan ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, लिखा- ‘मुझे सभी की जरूरत है’
Kartik Aaryan shared a heart touching picture. photo source @kartikaaryan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर संवाद भी करते रहते हैं। साथ ही कार्तिक अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां और बहन के साथ दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर में अभिनेता ब्लू कलर टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में मुस्कुराते दिख रहे हैं। फोटो में उनके साथ में एक बोर्ड भी दिख रहा है, जिस पर लिखा है, तुम वर्ल्ड की बेस्ट मां हो। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा मुझे सभी की जरूरत है। कार्तिक की इस तस्वीर को उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर साढ़े चार लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाल में अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग को रैप किया है। उन्होंने 30 सितंबर को फिल्म फ्रेडी की टीम के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला भी अहम किरदार निभा रही हैं

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्दी ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा वो फिल्म 'धमाका' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में लाइव कवरेज के दौरान टीवी चैनल के अंदर के माहौल को दिखाया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.