Move to Jagran APP

दूध की बोतल में Kartik Aaryan ने पिया मैंगो शेक, Bhumi Pednekar ने ऐसे उड़ाया मज़ाक

नेशनल क्रश बन चुके कार्तिक आर्यन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो अपने एक वीडियो के चलते खबरों में आ गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 04:06 PM (IST)
दूध की बोतल में Kartik Aaryan ने पिया मैंगो शेक, Bhumi Pednekar ने ऐसे उड़ाया मज़ाक
दूध की बोतल में Kartik Aaryan ने पिया मैंगो शेक, Bhumi Pednekar ने ऐसे उड़ाया मज़ाक

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल क्रश बन चुके कार्तिक आर्यन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो अपने एक वीडियो के चलते खबरों में आ गए हैं। मज़े की बात ये है कि कार्तिक की वीडियो का उनकी को स्टार भूमि पेडनेकर ने भी मज़ाक उड़ाया है। दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो थोड़ी अजीबो-गरीब हरकत करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

कार्तिक वीडियो में बच्चों की दूध पीने वाली बोतल में मैंगो शेक पी रहे हैं। इतना ही नहीं कार्तिक ऐसा करने को मैच्योरिटी बता रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, ‘एम फॉर मेंगो शेक...एम फॉर मैच्योरिटी’। कार्तिक के इस फनी वीडियो के बैकग्राउंड में 'ट्विंकल ट्विंकल लिट्ल स्टार' राईम बज रही है। इस वीडियो में कार्तिक काफी क्यूट लग रहे हैं, हालांकि ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक की को स्टार भूमि पडनेकर ने इस वीडियो पर कार्तिक की खिंचाई की है।

 

View this post on Instagram

M for Mangoshake 🍼 M for Maturity 🥭 👶🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

मैच्योरिटी वाले कैप्शन का जवाब देते हुए भूमि ने कमेंट किया, ‘क्या मैच्योरिटी है.... वाह’। भूमि के अलावा कार्तिक ने फैंस भी इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों को कार्तिक की ये मस्ती काफी अच्छी लग रही है तो कुछ इसे पागलपन बता रहे हैं। कुछ लोग तो इस वीडियो में सारा अली खान को बीच में ले आए। आपको बता दें  कि कार्तिक और सारा अली खान अपनी नजदीकियों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई बार साथ देखा जाता है। कुछ दिन पहले तो सारा से मिलने के लिए कार्तिक ने एक इवेंट में जाना कैंसिल कर दिया था।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Princess @saraalikhan95 ❤️ And Eid Mubarak (this time without the mask )

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.