Move to Jagran APP

सारा अली खान को पत्नी के रूप में देखते हैं कार्तिक आर्यन, जानें कौन हैं उनकी ‘वो’

कार्तिक आर्यन सारा अली खान को पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे खुद सारा ने कहा है। देखें वीडियो

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 05:15 PM (IST)
सारा अली खान को पत्नी के रूप में देखते हैं कार्तिक आर्यन, जानें कौन हैं उनकी ‘वो’
सारा अली खान को पत्नी के रूप में देखते हैं कार्तिक आर्यन, जानें कौन हैं उनकी ‘वो’

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उससे पहले कार्तिक अपनी दोनों को-स्टार्स भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक ये मान रहे हैं कि वो सारा को पत्नी के रूप में देखते हैं। ये वीडियो उनके एक इंटरव्यू के दौरान का है।

loksabha election banner

दरअसल, कुछ महीने पहले तक कार्तिक और सारा की 'खास दोस्ती' काफी चर्चा में थी। दोनों को अक्सर साथ में चिल करते देखा जाता था। फिर चाहे उनका साथ में दरगाह जाना हो, या घूमना-फिरना। दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नज़र आते थे। लेकिन बीते दिनों अचानक ये खबर आई की सारा और कर्तिक का ब्रेकअप हो गया। इस खबर से फैंस काफी मायूस हो गए। लेकिन इस इंटरव्यू को देखने के बाद फैंस फिर से खुश हो सकते हैं।

इंटरव्यू का एक छोटा सा वीडियो कार्तिक के फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसमें होस्ट कार्तिक से पूछते हैं कि कौन आपकी पत्नी होंगी और कौन 'वो'। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन को तारा सुतारिया, सारा अली खान, कियारा अडवाणी और नुसरत भरूचा का नाम बताते हैं। इसके बाद कार्तिक पहले पत्नी के लिए कियारा और 'वो' के लिए तारा का नाम लेते हैं। इस पर होस्ट कहते हैं कि उन्हें दो एक्ट्रेस का नाम बोलना है। जिसके बाद कार्तिक पत्नी के लिए सारा अली खान और कियारा का नाम लेते हैं और 'वो' के लिए तारा और नुसरत का नाम लेते हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Kartik Aaryan: "My PATNI- Sara Ali Khan & Kiara Advani, My WOH- Tara & Nushrat" ❤️💙 Video @realbollywoodhungama #PatiPatniAurWoh @kartikaaryan Rapid Fire @saraalikhan95 @kiaraaliaadvani @nushratbharucha @tarasutaria . #KartikAaryan #ananyapanday #bhumipednekar #SaraAliKhan #tarasutaria #kiaraadvani #nushratbharucha #rapidfire #kartikkafan #kartikaaryanfans #kartikaaryanforever

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikkafan) on

आपको बता दें कि कार्तिक, भूमि और अनन्या की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं सारा और कार्तिक साल 2020 में 'लव आजकल 2' में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.