Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन ने महिला पायलट संग फोटो शेयर कर लिखा कुछ ऐसा, हंसल मेहता ने कहा- उड़ रहा है या...

कार्तिक ने हाल ही में अपनी नयी फ़िल्म का एलान शहज़ादा का एलान भी किया था जो अगले साल 4 नवम्बर को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और फ़िल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन फीमेल लीड में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:09 AM (IST)
कार्तिक आर्यन ने महिला पायलट संग फोटो शेयर कर लिखा कुछ ऐसा, हंसल मेहता ने कहा- उड़ रहा है या...
Kartik Aaryan will be seen in Captain India. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों और मज़ेदार कैप्शन के लिए चर्चा में रहते हैं। उनके मज़ाकिया कैप्शन फैंस को ख़ूब पसंद आते हैं। कई बार कार्तिक दूसरे कलाकारों की पोस्ट पर भी दिलचस्प कमेंट कर आते हैं, जो उनके ह्यूमर अंदाज़ को ज़ाहिर करता है। अब कार्तिक ने फ्लाइट में महिला पायलट के साथ तस्वीर शेयर करके मज़ेदार कैप्शन लिखा, जिस पर निर्देशक हंसल मेहता ने चुटकी ली। 

loksabha election banner

आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक हवाई जहाज के अंदर दाख़िल होते हुए नज़र आ रहे हैं। कार्तिक के साथ महिला पायलट भी हैं, जो उनके साथ तस्वीर खिंचवाकर मुस्कुरा रही हैं। कार्तिक दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करने की मुद्रा में पोज़ दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा- चाहे जीवन की बात हो या किसी फ्लाइट की, जब वे इसे चला रही हैं, हमेशा सुरक्षित लैंडिंग होगी। कार्तिक ने इस फोटो की लोकेशन में लिखा- पृथ्वी पर कहीं। कार्तिक की इस पोस्ट को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। वहीं, हंसल मेहता ने कमेंट में लिखा- उड़ा रहा है या उड़ रहा है कैप्टन इंडिया?

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

दरअसल, हंसल का यह कमेंट यूं ही नहीं है। कुछ वक़्त पहले हंसल ने कार्तिक के साथ अपनी फ़िल्म की घोषणा की थी, जिसका टाइटल कैप्टन इंडिया है। इस एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में कार्तिक फ्लाइट कैप्टन के रोल में नज़र आएंगे। इसके एनाउंसमेंट पोस्टर पर भी कार्तिक को फ्लाइट कैप्टन के गेटअप में दिखाया गया था। इस फ़िल्म की कहानी युद्ध से प्रभावित एक इलाके में हुए रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है। फ़िल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने हाल ही में अपनी नयी फ़िल्म का एलान शहज़ादा का एलान भी किया था, जो अगले साल 4 नवम्बर को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और फ़िल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन फीमेल लीड में हैं। कार्तिक ने हाल ही में अपनी एक और फ़िल्म फ्रैडी की शूटिंग पूरी की है। कार्तिक इन फ़िल्मों के अलावा भूल-भुलैया 2 और धमाका में नज़र आएंगे। धमाका नेटफ्लिक्स पर आएगी, जबकि भूल-भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.