Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन को देख उनके नन्हें फैन ने छत से ही शुरू कर दिया गाना, देखें वायरल वीडियो

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें कार्तिक आर्यन के लिए उनका नन्हा फैन गाना गाते नज़र आ रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:35 AM (IST)
कार्तिक आर्यन को देख उनके नन्हें फैन ने छत से ही शुरू कर दिया गाना, देखें वायरल वीडियो
कार्तिक आर्यन को देख उनके नन्हें फैन ने छत से ही शुरू कर दिया गाना, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। प्य़ार का पंचनामा फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया है। कार्तिक की पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि सिर्फ यंग लड़के लड़कियां ही नहीं बल्कि छोटे बच्चे भी उनके लिए दीवाने हो चुके हैं। ऐसे ही एक नन्हे फैन की दीवानगी का एक नज़ारा देखने को मिला जब एक प्रोग्राम में पहुंचे कार्तिक आर्यन को उनका एक नन्हा फैन मिल गया जो उन्हें देखकर छत से चिल्लाने लगा।

loksabha election banner

हाल ही में प्यार का पंचनामा एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के साथ कार्तिक लिखते हैं, 'बम डिग्गी डिग्गी बम बम, तुम बहुत स्वीट हो'। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को देख उनका क्यूट फैन छत से उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना बम डिग्गी डिग्गी बम बम गाते हुए नज़र आ रहा है।

बाद में जब कार्तिक उस बच्चे से मिलते हैं तो वो बार बार कार्तिक की फिल्म के गाने को दोहराने लगता है जिसे देख कार्तिक काफी खुश हो जाते हैं। लुका छिपी एक्टर के फैन को उनका सिर्फ एक नहीं बल्कि कई गाने याद हैं। बाद में इस क्यूट बच्चे ने कार्तिक को उनकी फिल्म का गाना ये खबर छपवा दो अखबार में भी गाकर सुनाया। कार्तिन ने इस बच्चे के साथ डांस भी किया है। महज कुछ सालों का होने के बावजूद भी इस बच्चे को कार्तिक के मुंह जुबानी याद हैं।

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi: कैटरीना फैफ ने शेयर की पुलिस की वर्दी की फोटो, जानें- क्या है खास?

सिर्फ ये बच्चा ही नहीं बल्कि कार्तिक के चाहने वाले इतने बढ़ गए हैं कि हाल ही में कार्तिक को एक लड़की ने अपने घुटनों पर बैठ कर प्रपोस भी किया था।

कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली खान के साथ नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिक पती पत्नी औऱ वो के साथ दोस्तना 2 और भूलभुलैया 2 पर भी काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Bum Diggy Bum Bum 👶 You are ! You are 😻 so cute are @kartikaaryan & kid's cuteness . . Full video in link @kartikaayran . . #KartikAaryan kartik aaryan x manyavar @manyavarmohey . #kartikaaryanfans #kartikaaryanforever #kartikaaryan #KartikAaryan

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaayran) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.