Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन के शो में मेहमान बने केरल के IAS अफ़सर Nooh Bava, जिनसे कोरोना भी डरता है!

COVID 19 Lockdown 4 नूह बावा को केरल में सुपरहीरो के तौर पर देखा जाता है। उन्हें Man With A Gift Of Instant Decision कहा जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 06:43 PM (IST)
कार्तिक आर्यन के शो में मेहमान बने केरल के IAS अफ़सर Nooh Bava, जिनसे कोरोना भी डरता है!
कार्तिक आर्यन के शो में मेहमान बने केरल के IAS अफ़सर Nooh Bava, जिनसे कोरोना भी डरता है!

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती तादाद के बीच केरल राज्य की भी ख़ूब चर्चा हो रही है, जहां कोविड 19 के संक्रमण मामलों की संख्या बेहद कम और ठीक होने वाले मामले भी अधिक हैं। केरल मॉडल अब कोरोना वायरस से जुड़ी चर्चाओं के केंद्र में है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने केरल राज्य के आईएएस ऑफ़िसर नूह बावा को अपने यू-ट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा में आमंत्रित किया और उनसे केरल राज्य की इस सफलता पर बात की। 

loksabha election banner

यह एपिसोड मंगलवार को अपलोड किया गया। नूह बावा को केरल में सुपरहीरो के तौर पर देखा जाता है। उन्हें Man With A Gift Of Instant Decision कहा जाता है। इसके पीछे वजह है बावा का काम। डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर के तौर पर नूह बावा ने अपने ज़िले में कोविड 19 के प्रसार पर तब से रोक लगाने का काम शुरू कर दिया था, जब सिर्फ़ 3 केस सामने आये थे।

कोकी पूछेगा शो में कार्तिक कोरोना वायरस से जंग में जुटे योद्धाओं से बात करते हैं। इसमें अलग-अलग प्रोफेशन के लोग शामिल हैं। कोकी पूछेगा कि शुरुआत डॉ. मीमांसा बुच के साथ हुई थी। इसके बाद आईपीएस अफ़सर मधुरवीणा शो की मेहमान बन चुकी हैं। कार्तिक इस शो में हल्के-फुल्के अंदाज़ में बातचीत करते हैं। 

कार्तिक ने इसकी सूचना अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए लिखा था- नूह बावा: द आईएएस ऑफ़िसर, जिनसे कोरोना भी डरता है। कोकी पूछेगा सीरीज़ का यह पांचवां एपिसोड है।

 

View this post on Instagram

Nooh Bava - The IAS Officer jin se Corona bhi darta hai | Episode 5 | Tomorrow ❤⏳ Youtube 👨🏻‍💻 | #KokiPoochega 🤫

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कोरोना वायरस के कुल मामलों की बात करें तो भारत सरकार की आरोग्य सेतु एप में दिये गये आंकड़ों के हिसाब से कोविड 19 संक्रमित मामलों की संख्या 96 हज़ार का आंकड़ा पार कर चुकी है, जिनमें से 36 हज़ार से अधिक ठीक हो चुके हैं। वहीं 3 हज़ार से अधिक मौतें हो चुकी हैं। सिर्फ़ केरल की बात करें तो राज्य में कोविड 19 संक्रमित केस 601 हैं, जिनमें से 497 ठीक हो चुके हैं और सिर्फ़ 4 की मौत हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.