Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन ने सेट पर किया कुछ ऐसा, इमोशनल हो गए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन जल्द ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हाल ही में शूटिंग के दौरान अमिताभ ने कार्तिक के लिए कुछ ऐसा किया की वो इमोशनल हो गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 03:37 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने सेट पर किया कुछ ऐसा, इमोशनल हो गए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो
अमिताभ बच्चन ने सेट पर किया कुछ ऐसा, इमोशनल हो गए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अमिताभ के साथ बैठे नजर आ रहे थे। अब कार्तिक ने इंस्टग्राम एक और इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ, कार्तिक को अपना ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे है।

loksabha election banner

वीडियों में नजर आ रहा है कि कार्तिक और अमिताभ साथ खड़े हैं। इस दौरान अमिताभ अपने एक फोटो पर कार्तिक आर्यन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं। महानायक को ऐसा करता देख कार्तिक आर्यन भी भावुक हो जाते हैं और उनके गले लग जाते हैं। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, आज खुश तो बहुत होगे तुम !! डाई हार्ट फैन मूमेंट! लेजेंड अमिताभ बच्चन सर के बगल खड़े होना और उन्हें अपने लिए ऑटोग्राफ पर साइन करते हुए देखना... आपके साथ शूटिंग करना शानदार रहा सर, लेकिन अब ये दिल मांगे मोर...लव यू सर।

 

View this post on Instagram

आज खुश तो बहुत होगे तुम !!😏 Die hard fan moment!! Standing next to the legend, @amitabhbachchan Sir and watching him sign an autograph for me... ☺! Had such a wonderful time shooting with you sir but ab ये दिल मांगे मोर...🤟🏻👐🏻 Love you Sir❤

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इससे पहले कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ किसी शूटिंग सेट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों कुर्सी पर बैठे हैं और दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'बकेट लिस्ट, अमिताभ बच्चन सर।' खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन और अमिताभ बच्चन जल्द ही एक एड में साथ दिखाई दे सकते हैं। खबरें हैं कि एड का शूट हो चुका है और यह तस्वीर उस शूटिंग के दौरान की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.