Move to Jagran APP

Kartik Aaryan के दिवाली लुक को फैन ने बताया 'हर घर से ठुकराई हुई सोन पापड़ी', देखिए मज़ेदार कैप्शन

Kartik Aaryan ने फैंस की इस क्रिएटिविटी को पूरा सम्मान दिया और इसे क्रेडिट दिया। एक अन्य यूज़र ने कैप्शन में लिखा- बुलेट की किक और मेरे भाई की पिक... दोनों सुपरहिट। वहीं एक और यूज़र ने लिखा- Too Sanskari To Handle... कुछ और यूज़र्स ने भी फनी कैप्शन दिये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 08:11 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 08:41 PM (IST)
Kartik Aaryan के दिवाली लुक को फैन ने बताया 'हर घर से ठुकराई हुई सोन पापड़ी', देखिए मज़ेदार कैप्शन
कार्तिक आर्यन का दिवाली लुक। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में इंटरेक्ट करते रहते हैं। कभी-कभी उनका इंटरेक्शन दिलचस्प होता है। दिवाली के मौक़े पर कार्तिक ने पारम्परिक लिबास में एक फोटो पोस्ट की और फैंस से उसे कैप्शन देने के लिए कहा और वादा किया कि वो पसंद आए कैप्शन को विजेता घोषित करेंगे।

loksabha election banner

फैंस भी कार्तिक की इस मज़ेदार प्रतियोगिता में शामिल हो गये और तरह-तरह के कैप्शन दिये, लेकिन जिस कैप्शन ने कार्तिक का दिल जीता वो है- Soan Papdi After Getting Rejected By Every Household... यानी हर घर से ठुकराई जाने के बाद सोन पापड़ी। दरअसल, फोटो में कार्तिक इंटेंस लुक में कैमरे की तरफ़ देख रहे हैं। फैंस की इस क्रिएटिविटी को कार्तिक ने पूरा सम्मान दिया और इसे क्रेडिट दिया। 

एक अन्य यूज़र ने कैप्शन में लिखा- बुलेट की किक और मेरे भाई की पिक... दोनों सुपरहिट। वहीं एक और यूज़र ने लिखा- Too Sanskari To Handle... कुछ और यूज़र्स ने भी फनी कैप्शन दिये। 

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक की फ़िल्मों की बात करें तो वो फ़िलहाल अनीस बज़्मी की भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। इसके अलावा दोस्ताना 2 भी अंडर प्रोडक्शन है। 2020 में कार्तिक की एक ही फ़िल्म लव आजकल रिलीज़ हुई, जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल में थीं। हालांकि, इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म कमर्शियली ज़्यादा सफल नहीं रही। वहीं, 2019 कार्तिक के लिए बेहतरीन गुज़रा। उनकी दो फ़िल्में लुकाछुपी और पति पत्नी और वो रिलीज़ हुईं और दोनों ही बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी चलीं। 

मीडिया रिपोर्ट्स यह भी आयीं कि शाह रुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक को एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म के लिए एप्रोच किया है, जिसे अजय बहल निर्देशित करने वाले हैं। अजय बहल बीए पास और सेक्शन 375 बना चुके हैं। ख़बर यह भी है कि कार्तिक दिसम्बर से राम माधवानी की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.